ipl-t20-2019
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. ऑस्ट्रेलियाई टीम से जुड़े स्मिथ, वार्नर, बोले- ऐसा लगा जैसे हम कभी टीम को छोड़कर गए ही नहीं

ऑस्ट्रेलियाई टीम से जुड़े स्मिथ, वार्नर, बोले- ऐसा लगा जैसे हम कभी टीम को छोड़कर गए ही नहीं

स्मिथ और वार्नर पर लगा प्रतिबंध इस महीने के अंत में समाप्त हो रहा है। दोनों खिलाड़ी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें सीजन में भी हिस्सा लेंगे। 

Reported by: Bhasha [Published on:17 Mar 2019, 3:29 PM IST]
ऑस्ट्रेलियाई टीम से जुड़े स्मिथ, वार्नर, बोले- ऐसा लगा जैसे हम कभी टीम को छोड़कर गए ही नहीं- India TV
Image Source : GETTY IMAGES ऑस्ट्रेलियाई टीम से जुड़े स्मिथ, वार्नर, बोले- ऐसा लगा जैसे हम कभी टीम को छोड़कर गए ही नहीं

दुबई। बॉल टेम्परिंग विवाद के कारण एक साल का प्रतिबंध झेल रहे स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर यहां पाकिस्तान के खिलाफ होने वाली सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम से फिर जुड़ गए हैं। स्मिथ और वार्नर पर लगा प्रतिबंध इस महीने के अंत में समाप्त हो रहा है। दोनों खिलाड़ी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें सीजन में भी हिस्सा लेंगे। 

स्मिथ राजस्थान रॉयल्स जबकि वॉर्नर सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलेंगे। 

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की आधिकारिक वेबसाइट ने वार्नर के हवाले से बताया, "यह बहुत बढ़िया रहा। ऐसा लगता है कि हम कभी टीम को छोड़कर गए ही नहीं, सभी खिलाड़ियों ने खुली बाहों के साथ हमारा स्वागत किया।" 

वार्नर ने कहा, "हमसे सभी खिलाड़ी गले मिले, यह बहुत अच्छा रहा। भारत में हुई सीरीज में शानदार जीत दर्ज करने के बाद टीम के अंदर यह माहौल देखकर अच्छा लग रहा है और मैं निश्चित रूप से उन्हें यहां पाकिस्तान के खिलाफ खेलते हुए देखने के लिए उत्सुक हूं। उम्मीद है कि वे यह सीरीज भी जीतेंगे।"

इस बीच, स्मिथ ने भी वार्नर की बात को दोहराया। 

स्मिथ ने कहा, "टीम में फिलहाल, सकारात्मक ऊर्जा नजर आ रही है। टीम में साथ वापस आकर अच्छा महसूस हो रहा है। उन्होंने हमारा स्वागत किया और हमें ऐसा महसूस हुआ कि हम इस टीम को कभी छोड़कर गए ही नहीं।"

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: 'It's like we never left': Steve Smith, David Warner meet Australia squad ahead of Pakistan series; see video
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

Points Table

ipl-2019