1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. भारत के इस खिलाड़ी ने 42 गेंदों में जड़ा तूफानी शतक, टीम ने 14 ओवरों में बना डाले 204 रन

भारत के इस खिलाड़ी ने 42 गेंदों में जड़ा तूफानी शतक, टीम ने 14 ओवरों में बना डाले 204 रन

आईपीएल के शुरू होने से पहली ही भारतीय खिलाड़ी धमाका कर रहे हैं।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: March 25, 2018 17:01 IST
ईशान किशन- India TV
ईशान किशन

आईपीएल के शुरू होने से ठीक पहले भारतीय खिलाड़ी टी20 क्रिकेट के रंग में रंगने में लगे हैं। अभी रिद्धिमान साहा ने एक क्लब मैच में सिर्फ 20 गेंदों में शतक लगाया था। अब भारत के ही एक और खिलाड़ी ईशान किशन ने 42 गेंदों में तूफानी शतक ठोक डाला। टाटा हॉर्न ओके प्लीज टी20 कप में ईशान किशन ने धमाकेदार पारी खेली और हर किसी को अपना मुरीद बना लिया। ईशान ने 49 गेंदों में 124 रन बनाए। ईशान की इस पारी की बदौलत उनकी टीम ने 204 रनों का लक्ष्य महज 14 ओवरों में ही हासिल कर लिया।

दिलचस्प ये रहा कि जिस टीम की तरफ से ईशान खेल रहे थे उस टीम में सुरेश रैना, शिखर धवन, मनोज तिवारी जैसे धुरंधर भी थे। वहीं ईशान ने जिन गेंदबाजों की गेंदों पर रनों का अंबार लगाया उनमें जसप्रीत बुमराह, हरभजन सिंह, एस एन ठाकुर, शिवम मावी जैसे बड़े गेंदबाज थे। स्टार खिलाड़ियों की मौजूदगी में ईशान ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई और अपनी टीम को शानदार जीत दिला दी।

आपको बता दें कि हाल ही में रिद्धिमान साहा ने भी सिर्फ 20 गेंदों में शतक लगाकर धमाका कर दिया था। साहा ने एक क्लब मैच में विस्फोटक बल्लेबाजी की और सिर्फ 20 गेंदों में अपना सैकड़ा पूरा कर लिया। साफ है कि जैसे-जैसे आईपीएल की तारीख नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे खिलाड़ी भी खुद को तैयार करने में लगे हैं।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

bigg-boss-13
plastic-ban