ipl-t20-2019
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. किसे टीम में जगह दूं, किसे बाहर रखूं ये सोचकर मेरा सिरदर्द हो जाता है: विराट कोहली

किसे टीम में जगह दूं, किसे बाहर रखूं ये सोचकर मेरा सिरदर्द हो जाता है: विराट कोहली

आयरलैंड के सूपड़ा साफ करने के बाद कप्तान कोहली ने कहा कि, ''दौरे पर हम इसी तरह की शुरुआत चाहते थे।''

Written by: India TV Sports Desk [Published on:30 Jun 2018, 12:02 AM IST]
टीम इंडिया- India TV
टीम इंडिया

भारत ने शुक्रवार को द विलेज मैदान पर खेले गए दूसरे टी-20 मैच में मेजबान आयरलैंड को एकतरफा मुकाबले में 143 रनों से मात देकर दो मैचों की सीरीज पर 2-0 से कब्जा जमा लिया। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए आयरलैंड के सामने 214 रनों की विशाल चुनौती रखी थी। मेजबान टीम इस विशाल स्कोर के सामने पूरी तरह से लड़खड़ा गई और 12.3 ओवरों में सिर्फ 70 रनों पर ढेर हो गई। 

टीम में किसे जगह दूं और किसे बाहर रखूं ये सोचकर सिरदर्द होता है: विराट

आयरलैंड के सूपड़ा साफ करने के बाद कप्तान कोहली ने कहा कि, ''दौरे पर हम इसी तरह की शुरुआत चाहते थे। मैं बैलेंस प्रदर्शन से काफी खुश हूं दोनों डिपार्टमेंट्स ने अच्छा प्रदर्शन किया। टीम में किसे जगह दू, किसे बाहर रखूं ये सोचकर मेरा सिरदर्द हो जाता है क्योंकि सभी खिलाड़ी अपना बेस्ट दे रहे हैं।  वहीं, इंग्लैंड के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, विरोधी कौन है हमें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। हमें इंग्लैंड को उन्हीं की तरह जवाब देना आता है। हमारे पास न सिर्फ मजबूत बैटिंग लाइन अप है बल्कि रिस्ट स्पिनर्स भी हैं। इंग्लैंड के साथ कांटे की टक्कर होने की पूरी उम्मीद है।

मेरे लिए इस मौके का फायदा उठाना बहुत जरूरी था: के एल राहुल

36 गेंदों में 70 रन की पारी खेलने वाले के एल राहुल को मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड से नवाजा गया। राहुल ने कहा उनके लिए इस मौके का फायदा उठना बहुत जरूरी था। बल्लेबाजी के लिए विकेट अच्छा था। मैंने अपने खेल को इन्जॉय किया। अच्छी फॉर्म में हूं इसलिए सही पोजीशन में आकर गेंदों को अच्छे से स्ट्राइक कर रहा था। जब भी समय मिलता है अपनी टेक्नीक पर काम करता हूं और सही माइंडसेट के साथ उतरता हूं। क्योंकि भारतीय टीम बेहद मजबूत है और टीम से बाहर होने के बाद वापसी करना मुश्किल होता है। 

टर्निंग विकेट का फायदा उठाया: युजवेन्द्र चहल

2 मैचों में 6 विकेट लेकर मैन ऑफ द सीरीज बने युजवेन्द्र चहल ने कहा टर्निंग विकेट था जिसके बारे में अपने कोच से बातचीत की। विकेट का फायदा उठाकर गेंद में ज्यादा-ज्यादा वैरीएशन का इस्तेमाल किया। 

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: Ireland Vs India India Outclass Ireland by 143 Runs To Win Series 2-0
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

Points Table

ipl-2019