india-vs-new-zealand-2019
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. 2 साल के 'वनवास' के बाद फिर पुराने रंग में लौटेंगे धोनी, चेन्नई को दिलाएंगे तीसरा खिताब!

2 साल के 'वनवास' के बाद फिर पुराने रंग में लौटेंगे धोनी, चेन्नई को दिलाएंगे तीसरा खिताब!

चेन्नई सुपरकिंग्स की 2 साल बाद आईपीएल में वापसी हो रही है।

Reported by: Manoj Shukla [Updated:27 Mar 2018, 1:28 PM IST]
चेन्नई सुपर किंग्स- India TV
चेन्नई सुपर किंग्स

आईपीएल-11 में 2 साल बाद वापसी कर रही चेन्नई सुपरकिंग्स ने ज्यादातर उन्हीं खिलाड़ियों को शामिल किया है जो 2 साल पहले टीम में थे। जैसा कि हर किसी को पता था टीम ने बैन के बाद सबसे पहले एपने हीरो एम एस धोनी को कप्तान बनाया और इसके बाद रैना को उपकप्तान। वहीं टीम ने धोनी, जडेजा, रैना को रीटेन भी किया। चेन्नई ने टीम में 8 विदेशी खिलाड़ियों को जगह मिली है। वहीं, 17 खिलाड़ी भारत के हैं। 

इसके अलावा चेन्नई ने 25 खिलाड़ियों के लिए कुल 73.5 करोड़ रुपये खर्च किए। चेन्नई के पास अभी भी 1.6 करोड़ रुपये बचे रहे। चेन्नई ने इस बार की नीलामी में ऑलराउंडर खिलाड़ियों को ज्यादा तरजीह दी है और टीम में 10 ऑलराउंडर खिलाड़ियों को शामिल किया। इसके अलावा टीम में 8 गेंदबाज, 3 बल्लेबाज, 4 विकेटकीपर खिलाड़ी हैं। 

अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या 2 साल बाद आईपीएल में वापसी कर रही चेन्नई की टीम अपने फैंस को फिर से झूमने पर मजबूर कर तीसरी बार आईपीएल के खिताब पर कब्जा जमा पाएगी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: IPL Auction: Chennai Super Kings squad of 25 players, 2 साल के 'वनवास' के बाद फिर पुराने रंग में लौटेंगे धोनी, चेन्नई को दिलाएंगे तीसरा खिताब!
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड