india-vs-new-zealand-2019
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. इन भारतीय खिलाड़ियों की बदल गई टीम, अब इस टीम में दिखाएंगे जलवा

इन भारतीय खिलाड़ियों की बदल गई टीम, अब इस टीम में दिखाएंगे जलवा

आईपीएल-11 में कई भारतीय खिलाड़ी नई टीम की तरफ से खेलते नजर आएंगे।

Reported by: Manoj Shukla [Published on:27 Jan 2018, 12:19 PM IST]
इन 5 खिलाड़ियों को मिली...- India TV
इन 5 खिलाड़ियों को मिली नई टीम

आईपीएल-11 में कई भारतीय खिलाड़ी नई टीम की तरफ से खेलते नजर आएंगे। इन खिलाड़ियों में शामिल है  युवराज सिंह, आर अश्विन, हरभजन सिंह, गौतम गंभीर और के एल राहुल। ये सारे ही खिलाड़ी पिछले सीजन में दूसरी टीमों का हिस्सा थे लेकिन अगले सीजन में इन सभी की टीमें बदल चुकी हैं। आइए आपको बताते हैं कि इन खिलाड़ियों को कौन सी टीम ने खरीदा और अब ये किस टीम का हिस्सा होंगे।

युवराज सिंह: युवराज सिंह जहां पिछले सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद का हिस्सा थे, तो वहीं इस बार वो किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से खेलते नजर आएंगे। पंजाब ने युवराज को उनके बेस प्राइज 2 करोड़ में खरीदा।

गौतम गंभीर: पिछले सीजन में कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान रहे गौतम गंभीर को कोलकाता की टीम ने नहीं खरीदा। गंभीर की अब अगली टीम दिल्ली डेयरडेविल्स है। गंभीर को दिल्ली की टीम ने महज 2.8 करोड़ रुपये में खरीद लिया। गंभीर के लिए ये रकम बेहद ही कम है। क्योंकि साल 2011 में कोलकाता की टीम ने उन्हें रिकॉर्ड बोली में खरीदा था।

हरभजन सिंह: पिछले 10 साल से मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते रहे हरभजन सिंह पहली बार किसी दूसरी टीम की तरफ से खेलते नजर आएंगे। हरभजन को चेन्नई की टीम ने 2 करोड़ रुपये में खरीदा है।

आर अश्विन: अश्विन वैसे तो चेन्नई सुपरकिंग्स टीम का हिस्सा थे लेकिन अब उन्हें नई टीम मिल गई है। अश्विन को प्रीति जिंटा की टीम पंजाब ने 7.60 करोड़ रुपये में खरीदा।

के एल राहुल: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू का हिस्सा रहे राहुल को इस बार उनकी टीम ने नहीं खरीदा। राहुल को इस बार पंजाब की टीम ने 11 करोड़ रुपये में खरीदा।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: IPL Auction: 5 Indian players who will play for new team this season, इन भारतीय खिलाड़ियों की बदल गई टीम, अब इस टीम में दिखाएंगे जलवा
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड