1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. आईपीएल 2020 की नीलामी से ऑस्ट्रेलिया के मिचेल स्टार्क ने लिया नाम वापस, बताई ये वजह

आईपीएल 2020 की नीलामी से ऑस्ट्रेलिया के मिचेल स्टार्क ने लिया नाम वापस, बताई ये वजह

गौरतलब है कि स्टार्क को साल 2018 आईपीएल की नीलामी में कोलकाता नाईट राइडर्स ( केकेआर ) ने खरीदा था मगर चोटिल होने के कारण वो पूरे आईपीएल में नहीं खेल पाए थे।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: December 03, 2019 8:08 IST
 Mitchell Starc- India TV
Image Source : GETTY IMAGE  Mitchell Starc

आईपीएल 2020 की नीलामी से पहले ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क ने अपना नाम वापस ले लिया है। उनका मानना है की वो टेस्ट क्रिकेट पर अपना अधिक ध्यान लगाना चाहते हैं और राष्ट्रीय टीम में खेलने के लिए खुद को फिट रखना चाहते हैं। जिसके चलते उन्होंने आईपीएल 2020 से अपना नाम वापस ले लिया है।

गौरतलब है कि स्टार्क को साल 2018 आईपीएल की नीलामी में कोलकाता नाईट राइडर्स ( केकेआर ) ने शामिल किया था मगर चोटिल होने के कारण वो पूरे आईपीएल में नहीं खेल पाए थे। इस तरह स्टार्क ने पिछली बार साल 2015 में आईपीएल की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ( आरसीबी ) टीम से खेला था। 

इसी बीच जहां ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी स्टार्क ने अपना नाम वापस लिया है वहीं 7 ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों में शुमार ग्लेन मैक्सवेल और क्रिस लिन का नाम नीलामी में शामिल है। दोनों खिलाड़ियों के बेस प्राइस 2 करोड़ रूपए है।  

बता दें कि कोलकाता में 19 दिसंबर को होने वाली नीलामी के लिए 971 खिलाड़ियों ने अपना नाम दर्ज कराया है। जिसमें 713 भारतीय और 258 विदेशी खिलाड़ियों ने रजिस्ट्रेशन किया है। ऐसे 

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

bigg-boss-13