1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IPL 2020: दो खिलाड़ियों के बदले राजस्थान रॉयल्स से अजिंक्य रहाणे को दिल्ली कैपिटल्स ने किया हासिल

IPL 2020: दो खिलाड़ियों के बदले राजस्थान रॉयल्स से अजिंक्य रहाणे को दिल्ली कैपिटल्स ने किया हासिल

दिल्ली कैपिटल्स की टीम रहाणे के बदले में मयंक मारकंडे और राहुल तेवतिया को राजस्थान रॉयल्स को देगी।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: November 14, 2019 17:09 IST
Ajinkya Rahane- India TV
Image Source : IPLT20.COM Ajinkya Rahane

नई दिल्ली। भारतीय टेस्ट उपकप्तान अजिंक्य रहाणे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के अगले सीजन के लिए दिल्ली कैपिटल्स टीम से जुड़ने के लिए तैयार है। जिसकी मंजूरी भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने भी दे दी है।

रहाणे इससे पहले आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स टीम का हिस्सा थे। दिल्ली कैपिटल्स की टीम रहाणे के बदले में मयंक मारकंडे और राहुल तेवतिया को राजस्थान रॉयल्स को देगी। दिल्ली कैपिटल्स के सूत्रों ने आईएएएनएस से बातचीत में इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि रहाणे को लेकर करार पूरा हो चुका है और अब केवल घोषणा की जानी बाकी है।

उन्होंने कहा, "हां, करार लगभग पूरा हो गया है और हम बीसीसीआई से अंतिम मंजूरी मिलने की इंतजार कर रहे हैं।"

दिल्ली कैपिटल्स ने अगस्त में रहाणे को अपनी टीम में शामिल करने की इच्छा जताई थी। इस बीच, स्टार ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन आईपीएल के अगले सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब को छोड़कर दिल्ली कैपिटल्स टीम की ओर खेलेंगे।

दिल्ली कैपिटल्स के एक अधिकारी ने आईएएनएस से कहा था, "हां, प्रक्रिया जारी है और हम करार पर पहुंचने से पहले किंग्स इलेवन पंजाब के निदेशक हस्ताक्षर का इंतजार कर रहे हैं। टीम प्रबंधन का मानना है कि जिस तरह की विकेटों पर हमने घर में खेला था उसे देखते हुए वह एक अहम भूमिका निभा सकते हैं।"

दिल्ली कैपिटल्स की टीम रहाणे के बदले में मयंक मारकंडे और राहुल तेवतिया को राजस्थान रॉयल्स को देगी।

राजस्थान रॉयल्स के एक अधिकारी ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा, "हां, हम दिल्ली कैपिटल्स के हाथों ट्रेड कर रहे हैं और हम मारकंडे और तेवतिया को हासिल करेंगे। लेकि इस पर भी अभी अंतिम मूंजरी मिलना बाकी है।"

किंग्स इलेवन पंजाब ने 2018 की नीलामी में अश्विन को 7.6 करोड़ रुपये में खरीदा था। उन्होंने इस साल आईपीएल में पंजाब के लिए 14 मैचों में 15 विकेट लिए थे। अश्विन ने आईपीएल में अब तक 139 मैचों में 125 विकेट लिए हैं।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

bigg-boss-13