1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IPL 2019: आखिरी मैच से पहले विराट कोहली और डिविलियर्स ने RCB फैंस को दिया खास संदेश, देखें video

IPL 2019: आखिरी मैच से पहले विराट कोहली और डिविलियर्स ने RCB फैंस को दिया खास संदेश, देखें video

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर इस सीजन अपने आखिरी मैच में सनराइजर्स हैदराबाद से भिड़ेगी इस मैच से पहले RCB  ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: May 04, 2019 12:45 IST
एबी डिविलियर्स और...- India TV
Image Source : IPLT20.COM एबी डिविलियर्स और विराट कोहली

आईपीएल के 12वें सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बैंग्लोर ने बहुत ही निराशाजनक प्रदर्शन किया। इस सीजन आरसीबी ने अब तक खेले कुल 13 मैचों में सिर्फ 4 जीते जबकि 8 में उसे हार का सामना करना पड़ा। यही वजह रही कि आरसीबी इस सीजन आईपीएल से बाहर होने वाली पहली टीम बनी।

आरसीबी इस सीजन अपने आखिरी मैच में सनराइजर्स हैदराबाद से भिड़ेगी। इस मुकाबले से पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें टीम के कप्तान विराट कोहली और दिग्गज बल्लेबाज एबी डिविलियर्स फैंस से मुखातिब हुए।  

ट्विटर पर शेयर किए गए इस वीडियो में कोहली और डिविलियर्स ने टूर्नामेंट में अपने आखिरी मैच से पहले न केवल अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया बल्कि इस सीजन खराब प्रदर्शन के लिए माफी भी मांगी। बारिश की वजह से बेनतीजा रहे बैंगलोर बनाम राजस्थान मैच के बारे में बोलते हुए डिविलियर्स ने कहा, "आखिरी ओवर केवल पांच ओवर का खेल था, यह मेरे जीवन का सबसे यादगार खेल था और ये बेनतीजा रहा।"

गौरतलब है कि आरसीबी ने आईपीएल 2019 में बहुत ही खराब शुरूआत की थी। इस सीजन आरसीबी को शुरुआती छह मैचों में हार का सामना करना पड़ा था। हालांकि पिछले 7 मैचों में टीम ने अपने प्रदर्शन में सुधार किया था। इसके बावजूद टीम टॉप 4 में जगह बनाने में कामयाब नहीं हो सकी। अब टूर्नामेंट के अपने आखिरी मैच में विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम हैदराबाद से आज रात यानी शनिवार, 4 मई को एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में भिड़ेगी। इस मैच में बैंगलोर के पास गंवाने के लिए कुछ नहीं हैं। प्लेऑफ की दौड़ से बाहर होने के बाद वह सिर्फ सम्मान बचाने के लिए मैदान पर उतरेगी। इस मुकाबले में आरसीबी का लक्ष्य जीत के साथ लीग का अंत करना होगा। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड