1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IPL 2019: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की परफॉर्मेंस देखकर परेशान हुए विजय माल्या, दे दिया ये बड़ा बयान

IPL 2019: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की परफॉर्मेंस देखकर परेशान हुए विजय माल्या, दे दिया ये बड़ा बयान

आरसीबी के पूर्व सह-मालिक (Former co-owner) विजय माल्या ने, विराट कोहली की इसी पोस्ट पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, आईपीएल 2019 में बेंगलुरु फ्रेंचाइजी के आखिरी पायदान पर रहने को लेकर निराशा व्यक्त की।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: May 07, 2019 18:31 IST
IPL 2019: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की परफॉर्मेंस देखकर परेशान हुए विजय माल्या, दे दिया ये बड़ा बयान- India TV
IPL 2019: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की परफॉर्मेंस देखकर परेशान हुए विजय माल्या, दे दिया ये बड़ा बयान

आईपीएल में एक बार फिर से विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर प्वाइंट्स टेबल में सबसे नीचे रही। आईपीएल 2019 के अपने शुरुआती 6 मैच लगातार हारने के बाद ये टीम प्लेऑफ की दौड़ से काफी पहले बाहर हो गई। हालांकि अपने आखिरी लीग मैच में हैदराबाद को हराने के बाद कप्तान विराट कोहली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर फैंस को एक खास संदेश दिया था। 

आरसीबी के पूर्व सह-मालिक (Former co-owner) विजय माल्या ने, विराट कोहली की इसी पोस्ट पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, आईपीएल 2019 में बेंगलुरु फ्रेंचाइजी के आखिरी पायदान पर रहने को लेकर निराशा व्यक्त की। माल्या ने आरसीबी के स्टार लाइन अप पर तंज कसा और उन्हें कागजी करार दिया। विराट कोहली, एबी डिविलियर्स, मार्कस स्टोयनिस और शिमरॉन हेटमायर व टिम साउदी जैसे स्टार खिलाड़ियों से सजी आरसीबी का प्रदर्शन बेहद निराशा जनक रहा और 14 में से केवल 5 मैच जीते एक बेनतीजा रहा। 

कोहली की पोस्ट पर ट्वीट करते हुए विजय माल्या ने लिखा- "हमेशा से ही एक अच्छा लाइन रहा लेकिन दुखद ये है कि केवल कागज पर। टीम को आखिरी पायदान पर देख दुखी हूं।"

टूर्नामेंट के दूसरे भाग में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) का प्रदर्शन अच्छा रहा। हालांकि अपने आखिरी लीग मैच के बाद विराट कोहली ने कहा था कि वे टीम के आईपीएल 2019 के दूसरे भाग में किए प्रदर्शन से खुश हैं और अगले साल मजबूती से वापसी करेंगे। बता दें कि आरसीबी की टीम में हमेशा से ही विश्व के कुछ सबसे अच्छे खिलाड़ी रहे हैं लेकिन टीम एक बार भी खिताब नहीं जीत पाई है। 2016 में टीम ने आखिरी बार फाइनल खेला था लेकिन हैदराबाद के हाथों उन्हें खिताबी हार मिली थी। 

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv