1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IPL 2019: भारतीय टीम से बाहर होने के बाद मेरे फॉर्म में गिरावट आई : उमेश यादव

IPL 2019: भारतीय टीम से बाहर होने के बाद मेरे फॉर्म में गिरावट आई : उमेश यादव

विश्व कप के लिए 15 सदस्यीय टीम में शामिल नहीं किए गए उमेश ने कहा कि उनके लिए कुछ भी सही नहीं हो रहा है और बढ़ते दबाव से उनकी गेंदबाजी पर असर पड़ा। 

IANS IANS
Published on: May 01, 2019 20:33 IST
IPL 2019: भारतीय टीम से बाहर होने के बाद मेरे फॉर्म में गिरावट आई : उमेश यादव- India TV
Image Source : IPLT20.COM IPL 2019: भारतीय टीम से बाहर होने के बाद मेरे फॉर्म में गिरावट आई : उमेश यादव

बेंगलुरू। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के तेज गेंदबाज उमेश यादव का मानना है कि भारतीय टीम से बाहर किए जाने के बाद से उनके फॉर्म में गिरावट आई है और इसका असर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में उनके प्रदर्शन पर पड़ा है। विश्व कप के लिए 15 सदस्यीय टीम में शामिल नहीं किए गए उमेश ने कहा कि उनके लिए कुछ भी सही नहीं हो रहा है और बढ़ते दबाव से उनकी गेंदबाजी पर असर पड़ा। 

उमेश ने गुरुवार को यहां राजस्थान रॉयल्स के साथ हुए मैच के बाद कहा, "हर कोई कह रहा है कि मैं अच्छी गेंदबाजी नहीं कर रहा हूं और ऐसा क्यों हो रहा है? क्योंकि पिछले दो वर्षों में मैंने घरेलू स्तर पर सभी प्रारूपों में खेलना जारी रखा लेकिन इसके बावजूद मैंने इतने वनडे या टी-20 मैच नहीं खेले। मुझे सिर्फ दो या तीन मैचों के लिए चुना जाता और फिर टीम से बाहर कर दिया जाता।" 

उन्होंने कहा, "हर कोई सोच रहा है कि मैं अपना सर्वश्रेष्ठ नहीं दे रहा हूं, लेकिन ऐसा नहीं है। ऐसा प्रत्येक तेज गेंदबाज के साथ होता है।" उमेश ने माना कि पिछले छह मैचों में वह लय कायम करने में विफल रहे हैं। उन्होंने कहा, "इसकी व्याख्या करना मुश्किल है क्योंकि यह हर गेंदबाज के जीवन का हिस्सा है। कभी कभी हमारे लिए दिन अच्छा या फिर बुरा होता है। मुझे लगता है कि यह ऐसा दौर है, जहां चार से छह महीनों से मैं इतनी अच्छी गेंदबाजी नहीं कर पा रहा हूं।" 

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv