ipl-t20-2019
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IPL 2019, SRH vs CSK : हैदराबाद को टूर्नामेंट में बने रहना है तो हर हाल में चेन्नई से पाना होगा पार

IPL 2019, SRH vs CSK : हैदराबाद को टूर्नामेंट में बने रहना है तो हर हाल में चेन्नई से पाना होगा पार, रायुडू पर भी होगी निगाहें

एक समय चौथे नंबर पर बल्लेबाजी के लिये सर्वश्रेष्ठ विकल्प माने जा रहे रायुडू टीम से बाहर होने की हताशा सनराइजर्स पर उतारने को बेताब होंगे।

Bhasha Reported by: Bhasha
Updated on: April 17, 2019 11:36 IST
सनराइजर्स हैदराबाद- India TV
Image Source : IPLT20.COM सनराइजर्स हैदराबाद बनाम चेन्नई सुपर किंग्स 

हैदराबाद। विश्व कप टीम में जगह बनाने से चूके अंबाती रायुडू अपने बल्ले से जवाब देना चाहेंगे जब शानदार फार्म में चल रही चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल के मैच में बुधवार को सनराइजर्स हैदराबाद से खेलेगी। महेंद्र सिंह धोनी की टीम प्लेआफ में जगह बनाने से सिर्फ एक जीत दूर है। ऐसे में रायुडू का विश्व कप टीम से बाहर रहना एकमात्र निराशा का सबब है। 

हैदराबाद के इस बल्लेबाज ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ अर्धशतक जमाकर फार्म हासिल किया । एक समय चौथे नंबर पर बल्लेबाजी के लिये सर्वश्रेष्ठ विकल्प माने जा रहे रायुडू टीम से बाहर होने की हताशा सनराइजर्स पर उतारने को बेताब होंगे। 

चेन्नई की टीम आठ मैचों में 14 अंक लेकर शीर्ष पर है जबकि लगातार तीन मैच हार चुके सनराइजर्स के हौसले पस्त है। उसे पिछले मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने मात दी। 

‘बूढे घोड़ों की फौज’ करार दी गई चेन्नई की ताकत यह है कि उसके पास टीम संयोजन में विविधता है। हालात के अनुरूप उसके पास प्लान ए , बी या सी है लेकिन सनराइजर्स के सलामी बल्लेबाज जानी बेयरस्टो और डेविड वॉर्नर के नाकाम होने पर पूरी टीम दबाव में आ जाती है।

वॉर्नर के 400 और बेयरस्टो के 304 रन के बाद तीसरे नंबर पर विश्व कप टीम में जगह बना चुके विजय शंकर (132 रन) हैं। सनराइजर्स की समस्या उसका मध्यक्रम रहा है। मनीष पांडे छह मैचों में 54, दीपक हुड्डा 47 और युसूफ पठान 32 रन ही बना सके हैं। पठान काफी समय से पिछली साख पर टीम में बन हुए हैं लेकिन लंबे समय से अच्छी पारी नहीं खेल पाये। 

दूसरी ओर धोनी ने अलग-अलग हालात के अनुरूप अलग अलग संयोजन उतारे हैं और उनकी टीम कप्तान के भरोसे पर सही भी उतरी है। 

चेपाक के धीमे विकेट पर हरभजन सिंह हों या बाहर के विकेटों पर मिशेल सेंटनेर, धोनी की अधिकांश रणनीतियां कारगर साबित हुई हैं। 

चेन्नई के लिये इस सत्र के स्टार 40 बरस के इमरान ताहिर रहे हैं जो 13 विकेट ले चुके हैं। सनराइजर्स को टूर्नामेंट में बने रहने के लिये हर हालत में यह मैच जीतना होगा जो उतना आसान नहीं लग रहा।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: IPL 2019, SRH vs CSK : हैदराबाद को टूर्नामेंट में बने रहना है तो हर हाल में चेन्नई से पाना होगा पार, रायुडू पर भी होंगी निगाहें IPL 2019, sunrisers hyderabad wants to beat chenaai super kings for the point table
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

Points Table

ipl-2019