1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IPL 2019: आईपीएल बीच में छोड़ स्वदेश लौटेगा ये खिलाड़ी, RCB के खिलाफ खेलेगा आखिरी मैच

IPL 2019: आईपीएल बीच में छोड़ स्वदेश लौटेगा ये खिलाड़ी, RCB के खिलाफ खेलेगा आखिरी मैच

राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीव स्मिथ वर्ल्ड कप की तैयारियों के मद्देनजर आस्ट्रेलियाई टीम से जुड़ने के लिए अपने देश वापस लौटेंगे।

IANS IANS
Published on: April 26, 2019 18:31 IST
स्टीव स्मिथ,...- India TV
Image Source : IPLT20.COM स्टीव स्मिथ, राजस्थान रॉयल्स

आईसीसी वर्ल्ड कप की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आती जा रही है वैसे-वैसे आईपीएल के 12वें संस्करण से वापस स्वदेश लौटने वाले विदेशी खिलाड़ियों की संख्या में इजाफा होता जा रहा है। अब इस क्रम में राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीव स्मिथ का नाम भी जुड़ गया है।

स्टीव स्मिथ 30 अप्रैल को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ आईपीएल के 12वें संस्करण का अपना आखिरी मैच खेलते नजर आएंगे। बता दें कि 30 मई से इंग्लैंड एंड वेल्स में विश्व कप आगाज हो रहा। ऐसे में स्मिथ वर्ल्ड कप की तैयारियों के मद्देनजर आस्ट्रेलियाई टीम से जुड़ने के लिए अपने देश लौटेंगे। 

स्मिथ ने गुरुवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ हुए मैच के बाद यह जानकारी दी। स्मिथ ने कहा, "हम अब कुछ खिलाड़ियों को खो देंगे। जोफ्रा और स्टोक्स आज इंग्लैंड चले जाएंगे, हमने इन दो बड़े स्थानों को भरना है। मैं यहां 13 मैचों के लिए हूं, बैंगलोर के खिलाफ खेलने के बाद मैं वापस चला जाऊंगा। उम्मीद है कि मैं अपना योगदान दे पाऊं और देखते है कि हम कितने मैच जीतते हैं।"

राजस्थान ने कोलकाता को तीन विकेट से शिकस्त दी और आठ अंकों के साथ वह फिलहाल अंक तालिका में सातवें स्थान पर काबिज है। बता दें कि राजस्थान रॉयल्स को लीग स्टेज में अभी 3 मैच और खेलने हैं जिसमें टीम को बेन स्टोक्स और जोफ्रा आर्चर की कमी खलेगी। दोनों खिलाड़ी इंग्लैंड के ट्रेनिंग कैम्प में भाग लेने के लिए स्वदेश रवाना होंगे। राजस्थान का आईपीएल में अगला मुकाबला जयुपर में शनिवार, 27 अप्रैल को होगा, जिसमें वह सनराइजर्स हैदराबाद से भिड़ेगी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv