1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IPL 2019: डेविड वॉर्नर जब लय में हो, तो हम कुछ नहीं कर सकते : रहाणे

IPL 2019: डेविड वॉर्नर जब लय में हो, तो हम कुछ नहीं कर सकते : रहाणे

राजस्थान ने यहां राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए दो विकेट पर 198 रन का विशाल स्कोर बनाया।

IANS IANS
Published on: March 30, 2019 16:46 IST
IPL 2019: डेविड वॉर्नर जब लय में हो, तो हम कुछ नहीं कर सकते : रहाणे- India TV
Image Source : IPL IPL 2019: डेविड वॉर्नर जब लय में हो, तो हम कुछ नहीं कर सकते : रहाणे

हैदराबाद। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण में सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों पांच विकेट से मिली हार के बाद राजस्थान रॉयल्स के कप्तान अजिंक्य रहाणे ने विपक्षी टीम की जीत का श्रेय उनके बल्लेबाज डेविड वार्नर की विस्फोटक पारी को दिया है।

राजस्थान ने यहां राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए दो विकेट पर 198 रन का विशाल स्कोर बनाया। हैदराबाद ने इस स्कोर को 19 ओवर में पांच विकेट खोकर हासिल कर लिया। वार्नर ने 37 गेंदों पर 69 रन बनाए। 

रहाणे ने मैच के बाद कहा, "मैं सबसे पहले कहना चाहूंगा कि 190 का स्कोर एक अच्छा स्कोर था। विकेट पर गेंद थोड़ी सी रुक रही थी जिसकी वजह से हमनें 150 से ज्यादा रन बनाने का सोचा था। लेकिन जब कोई वॉर्नर जैसी बल्लेबाजी करता है तो बॉलर के पास गलती करने बहुत कम गुंजाइश होती है। 

उन्होंने कहा, "हम हैदराबाद के लय को तोड़ नहीं तोड़ पाए। वॉर्नर के आउट होने के बाद विजय शंकर ने अच्छी बल्लेबाजी की।" रहाणे ने मैच के 102 रन की शतकीय पारी खेलने वाले संजू सैमसन की भी तारीफ की। 

रहाणे ने सैमसन की तारीफ करते हुए कहा, " हम सबको पता है कि वह कितने प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं। मुझे पता है कि वह भी निराश होंगे, लेकिन अभी कई मौके आएंगे। उन्हें अपने प्रदर्शन में निरंतरता कायम रखनी होगी।" 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv