1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. मैच से ठीक पहले सौरव गांगुली ने दिल्ली की सलामी बल्लेबाज शिखर धवन को दी अहम सलाह

मैच से ठीक पहले सौरव गांगुली ने दिल्ली की सलामी बल्लेबाज शिखर धवन को दी अहम सलाह

"पिछले कुछ मैचों में वह संघर्ष की स्थिति में नहीं थे। वह सिर्फ अलग तरीके से खेल रहे थे और कोलकाता के खिलाफ अलग तरह से खेलेंगे। मैंने नेट पर अभ्यास के बाद उनसे बातचीत की और उन्हें केवल एक सामान्य टी-20 मैच की तरह खेलने को कहा और आक्रामक क्रिकेट खेलने को भी कहा।"

IANS IANS
Updated on: March 30, 2019 12:30 IST
IPL 2019: Shikhar Dhawan Should Play Attacking Game, Delhi Capital Adviser Sourav Ganguly- India TV
Image Source : @DELHICAPITALS INSTAGRAM IPL 2019: Shikhar Dhawan Should Play Attacking Game, Delhi Capital Adviser Sourav Ganguly

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने शुक्रवार को यहां फिरोज शाह कोटला मैदान में टीम के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग से कुछ अहम टिप्स लिए और उन्होंने टीम के सलाहकार सौरभ गांगुली से भी लंबी बातचीत की। शनिवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ होने वाले मुकाबले में धवन की भूमिका अहम रहेगी। 

गांगुली ने आईएएनएस से बातचीत में कहा कि यह एक साधारण बातचीत थी और उन्होंने धवन को अपना स्वाभाविक खेल खेलने के लिए कहा, ना कि ज्यादा कुछ प्रयोग करने के लिए।

उन्होंने कहा, "पिछले कुछ मैचों में वह संघर्ष की स्थिति में नहीं थे। वह सिर्फ अलग तरीके से खेल रहे थे और कोलकाता के खिलाफ अलग तरह से खेलेंगे। मैंने नेट पर अभ्यास के बाद उनसे बातचीत की और उन्हें केवल एक सामान्य टी-20 मैच की तरह खेलने को कहा और आक्रामक क्रिकेट खेलने को भी कहा।" 

कोलकाता के बल्लेबाज आंद्रे रसेल इस समय शानदार फॉर्म में चल रहे हैं और वह दिल्ली के लिए खतरा बन सकते हैं। 

गांगुली ने रसेल को लेकर कहा, "निश्चित रूप से वह शानदार फॉर्म में हैं। लेकिन, क्रिकेट अनिश्चितताओं का खेल है और हमारे किसी एक गेंदबाज का भी उनके खिलाफ अच्छा मैच हो सकता है। इसलिए देखिए क्या होता है।"

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv