india-vs-australia-2019
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IPL 2019: शेन वॉर्न बने राजस्थान रॉयल्स के ब्रांड दूत, नए रंग की जर्सी में नजर आएगी टीम

IPL 2019: शेन वॉर्न बने राजस्थान रॉयल्स के ब्रांड दूत, नए रंग की जर्सी में नजर आएगी टीम

राजस्थान रॉयल्स ने टीम की पोशाक का रंग बदलने का फैसला किया है। आगामी सत्र में खिलाड़ी नीले की जगह गुलाबी रंग की जर्सी में दिखेंगे। 

Reported by: Bhasha [Published on:10 Feb 2019, 11:24 PM IST]
IPL 2019: शेन वॉर्न बने राजस्थान रॉयल्स के ब्रांड दूत, नए रंग की जर्सी में नजर आएगी टीम- India TV
Image Source : BCCI IPL 2019: शेन वॉर्न बने राजस्थान रॉयल्स के ब्रांड दूत, नए रंग की जर्सी में नजर आएगी टीम

मुंबई। ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज क्रिकेटर शेन वार्न को इंडियन प्रीमियर लीग के आगामी सत्र के लिए राजस्थान रॉयल्स ने रविवार को टीम का ब्रांड दूत बनाने की घोषणा की। वार्न के नेतृत्व में राजस्थान रॉयल्स ने 2008 में आईपीएल के पहले सत्र का खिताब जीता था। वह पिछले सत्र में टीम के मेंटर थे। इस साल यह ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी नयी भूमिका में दिखेगा। 

राजस्थान रॉयल्स के लिए चार साल तक कप्तानी करने वाले इस पूर्व खिलाड़ी ने कहा, ‘‘मैं रॉयल्स के साथ वापस आकर बहुत खुश हूं और टीम एवं प्रशंसकों के लगातार समर्थन के लिए आभारी हूं। हमारे लिए यह जरूरी है कि स्थापित मूल्यों को बनाए रखने के साथ एक नई और आधुनिक पहचान विकसित करे। मुझे टीम का नया लुक काफी पसंद आया और उम्मीद है कि प्रशंसक भी इसे पसंद करेंगे।’’ 

राजस्थान रॉयल्स ने टीम की पोशाक का रंग बदलने का फैसला किया है। आगामी सत्र में खिलाड़ी नीले की जगह गुलाबी रंग की जर्सी में दिखेंगे। फेंचाइजी ने यहां जारी विज्ञप्ति में बताया, ‘‘जयपुर को गुलाबी नगरी के रूप में जाना जाता है, जोधपुर गुलाबी बलुआ पत्थर के लिए प्रसिद्ध है और उदयपुर गुलाबी संगमरमर का उत्पादन करता है। इस लिहाज से गुलाबी रंग टीम के लिए पूरी तरह से मुफीद है। इससे प्रशंसक भी जुड़ा हुआ महसूस करेंगे।’’ 

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019