1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IPL 2019 RCB vs KXIP: चौथी जीत के बाद बोले कोहली, "लगातार हार ने हमें पहुंचाई काफी चोट"

IPL 2019 RCB vs KXIP: चौथी जीत के बाद बोले कोहली, "लगातार हार ने हमें पहुंचाई काफी चोट"

बैंगलोर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चार विकेट पर 202 रन का विशाल स्कोर बनाया और फिर पंजाब को निर्धारित 20 ओवरों में सात विकेट पर 185 रन पर रोक दिया।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: April 25, 2019 12:07 IST
विराट कोहली- India TV
Image Source : AP विराट कोहली, आरसीबी टीम 

एबी डिविलियर्स (नाबाद 82) के शानदार अर्धशतक और मार्कस स्टोयनिस (नाबाद 46) की ताबड़तोड़ पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार गेंदबाजी के दम पर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए आईपीएल के 12वें संस्करण के मैच में बुधवार को किंग्स इलेवन पंजाब को 17 रनों से हरा दिया। बैंगलोर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चार विकेट पर 202 रन का विशाल स्कोर बनाया और फिर पंजाब को निर्धारित 20 ओवरों में सात विकेट पर 185 रन पर रोक दिया। 


जीत के बाद कप्तान विराट कोहली ने कहा, ”हमने पिछले पांच मैच में से चार में जीत हासिल की है, यह पांच में पांच भी हो सकता था। हम बस मैच का मजा उठा रहे हैं। एबी डिविलियर्स और मार्कस स्टोइनिस की साझेदारी ने हमारे लिए मैच को बदल दिया। एक समय लग रहा था 175 का स्कोर अच्छा रहेगा लेकिन एबी और मार्कस हमें 200 के पार ले गए। उन्होंने जैसे खेला वो निर्णायक फैक्टर था। हमारा सारा ध्यान सिर्फ एक टीम की तरह अच्छा खेलने पर था। लगातार छह मुकाबलों में हार ने हमें काफी चोट पहुंचाई थी।”



बैंगलुरू के गेंदबाज नवदीप सैनी और उमेश यादव ने पंजाब के खिलाफ अंतिम दो ओवर्स में चार विकेट हासिल किए। कप्तान ने गेंदबाजों द्वारा किए गए इस प्रयास की तारीफ की।
जिस पर कोहली ने कहा, "मोहाली के मुकाबले से पहले मिले बड़े ब्रेक ने काफी मदद की। यह काफी जरूरी है कि हम किसी भी तरह का दबाव ना लें। जब दो बाएं हाथ के बल्लेबाज मैदान में आए तो हमें काफी डॉट बॉल डालने के मौके मिले, इससे काफी मदद मिली। गेंदबाजों द्वारा किया गया यह एक शानदार प्रयास था"

बेंगलोर की 11 मैचों में यह चौथी जीत है और अब वह आठ अंकों के साथ अंकतालिका में सातवें नंबर पर पहुंच गई है। बेंगलोर के अभी भी प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद है। वहीं, पंजाब को 11 मैचों में छठी हार का सामना करना पड़ा है और टीम 10 अंकों के साथ पांचवें नंबर पर है।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

bigg-boss-13
plastic-ban