1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IPL 2019: धमाकेदार प्रदर्शन के बाद रोहित शर्मा ने बांधे युवा स्पिनर राहुल चाहर की तारीफों के पुल

IPL 2019: धमाकेदार प्रदर्शन के बाद रोहित शर्मा ने बांधे युवा स्पिनर राहुल चाहर की तारीफों के पुल

मुम्बई ने दिल्ली को 40 रनों से हराया। पहले खेलते हुए मुम्बई ने दिल्ली को 169 रनों का लक्ष्य दिया लेकिन मेजबान टीम 9 विकेट पर 128 रन ही बना सकी। 

IANS IANS
Published on: April 19, 2019 15:29 IST
IPL 2019: धमाकेदार प्रदर्शन के बाद रोहित शर्मा ने बांधे युवा स्पिनर राहुल चाहर की तारीफों के पुल- India TV
Image Source : IPLT20.COM IPL 2019: धमाकेदार प्रदर्शन के बाद रोहित शर्मा ने बांधे युवा स्पिनर राहुल चाहर की तारीफों के पुल

नई दिल्ली। मुम्बई इंडियंस टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने दिल्ली कैपिटल्स पर मिली 40 रनों की जीत में अहम किरदार निभाने वाले युवा स्पिन गेंदबाज राहुल चाहर की जमकर तारीफ की है। अपनी टीम की जीत के बाद रोहित ने कहा कि चाहर अपनी रणनीति के साथ तैयार रहते हैं और उसे लागू भी करने की कोशिश करते हैं और यह एक अच्छे खिलाड़ी की पहचान है।

मुम्बई ने दिल्ली को 40 रनों से हराया। पहले खेलते हुए मुम्बई ने दिल्ली को 169 रनों का लक्ष्य दिया लेकिन मेजबान टीम 9 विकेट पर 128 रन ही बना सकी। यह अपने घरेलू मैदान पर मेजबान टीम की इस सीजन में चार मैचो में तीसरी हार है।

मैच के बाद रोहित ने कहा, "राहुल अच्छे गेंदबाज हैं। वह रणनीति के साथ तैयार रहते हैं और उसे लागू भी करते हैं। वह बाएं हाथ के बल्लेबाजों के लिए खासा परेशानी बने रहे। वह उन्हें काफी आत्मविश्वास के साथ गेंदबाजी करा रहे थे। मैच से पहले ही राहुल ने मुझे इस सम्बंध में बताया था।"

मुम्बई की टीम नौ में से छह मैच जीतकर अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है। उसका अगला मैच राजस्थान रॉयल्स से शनिवार को सवाई मानसिंह स्टेडियम में होना है। दूसरी ओर, दिल्ली की टीम 10 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर खिसक गई है। उसे 20 अप्रैल को अपने ही घर में किंग्स इलेवन पंजाब से भिड़ना है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv