1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IPL 2019: एक बार मैदान पर फिर दिखा ऋषभ पंत का नटखट अंदाज, सुरेश रैना से की 'मटरगस्ती'

IPL 2019: एक बार मैदान पर फिर दिखा ऋषभ पंत का नटखट अंदाज, सुरेश रैना से की 'मटरगस्ती'

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण में एमए. चिदम्बरम स्टेडियम में मेजबान चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: May 01, 2019 21:09 IST
IPL 2019: एक बार मैदान पर फिर दिखा ऋषभ पंत का नटखट अंदाज, सुरेश रैना से की 'मटरगस्ती'- India TV
Image Source : IPL IPL 2019: एक बार मैदान पर फिर दिखा ऋषभ पंत का नटखट अंदाज, सुरेश रैना से की 'मटरगस्ती'

दिल्ली कैपिटल्स के विकेट कीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को मैदान पर अपने नटखट अंदाज के लिए जाना जाता है। वे विकेट के पीछे खड़े होकर बल्लेबाजों से जमकर मजे लेते हैं। आरसीबी के खिलाफ पिछले मैच में उन्होंने विराट कोहली तक को नहीं छोड़ा। पंत ने कोहली के कैच बिहाइंड होने की अपील इस तरह से की थी कि खुद विराट कोहली भी पंत से बात करनी पड़ी। हालांकि एक बार फिर से पंत का मजाकिया अंदाज चर्चा में हैं। 

दरअसल दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण में एमए. चिदम्बरम स्टेडियम में मेजबान चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। बल्लेबाजी के लिए उतरी चेन्नई की टीम का पहला विकेट शेन वॉटसन (0) के रूप में जल्दी गिर गया। उसके बाद बल्लेबाजी के लिए आए सुरेश रैना ने पारी को आगे बढ़ाया। इसी दौरान जब रैना रन लेकर वापस अपनी क्रीज पर जा रहे थे तभी पंत रैना की तरफ अपनी पीठ करके खड़े हो गए। यही नहीं पंत उन्हें जाने नहीं दे रहे थे। हालांकि पंत को देखकर लग रहा है कि वे ऐसा जानबूझकर कर रहे हैं। रैना  भी पंत की इस हरकत पर मुस्कुराते नजर आए। देखिए वीडियो

मैच की बात करें तो दिल्ली की टीम आठ टीमों की तालिका में पहले स्थान पर है तो वहीं चेन्नई दूसरे स्थान पर है। दिल्ली अपने पहले स्थान को बनाए रखना चाहेगी और चेन्नई शीर्ष स्थान पर वापसी की राह देख रही है। दिल्ली ने ईशांत शर्मा और कागिसो रबाडा को आराम दिया। ट्रैंट बाउल्ट और सुचिथ जगदीशन को टीम में मौका मिला है। चेन्नई ने तीन बदलाव किए हैं। घ्रूव शौरे, मिशेल सैंटनर और मुरली विजय को बाहर जाना पड़ा है। महेंद्र सिंह धोनी, फाफ डु प्लेसिस और रवींद्र जडेजा टीम में वापस आए हैं।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

bigg-boss-13
plastic-ban