1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IPL 2019: क्या विराट कोहली ने सच में दी आर अश्विन को 'गाली'? खुद देखिए ये वीडियो

IPL 2019: क्या विराट कोहली ने सच में दी आर अश्विन को 'गाली'? खुद देखिए ये वीडियो

वीडियो देखकर लग रहा है कि कोहली आक्रामकता में अश्विन को 'अभद्र भाषा' में कुछ कह रहे हैं।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: April 25, 2019 16:45 IST
IPL 2019: क्या विराट कोहली ने सच में दी आर अश्विन को 'गाली'? खुद देखिए ये वीडियो- India TV
Image Source : IPL 2019: क्या विराट कोहली ने सच में दी आर अश्विन को 'गाली'? खुद देखिए ये वीडियो

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली मैदान पर अपनी आक्रामकता के लिए जाने जाते हैं। कोहली हमेशा ही अपने जोशीले अंदाज को दिखाने में पीछे नहीं हटते हैं। लेकिन इस बार कहा जा रहा है कि कोहली ने कुछ ज्यादा ही कर दिया! दरअसल बेंगलुरू में बुधवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच इंडियन प्रीमियर लीग के एक मुकाबले के दौरान, पंजाब की टीम आरसीबी से मिले 203 रनों के लक्ष्य का पीछा कर रही थी और अंतिम ओवर में 27 रन चाहिए थे। अश्विन ने पहली गेंद पर छक्का लगाया लेकिन अगली गेंद पर लांग आन में बाउंड्री पर मौजूद कोहली को कैच दे बैठे। अश्विन के आउट होते ही कोहली ने इस पर अपने तरीके से जश्न मनाया। कैच लेने के बाद, कोहली ने आक्रामक तरीके से जश्न मनाया। 

हालांकि वीडियो देखकर लग रहा है कि कोहली आक्रामकता में अश्विन को 'अभद्र भाषा' में कुछ कह रहे हैं। यही नहीं, आउट होने के बाद जब अश्विन डगआउट में पहुंचे तो देखा गया कि वे गुस्से में अपने ग्लव्स उतारकर फेंक रहे हैं। हालांकि वीडियो देखकर फैंस खुद अंदाजा लगाएं कि कोहली ने क्या कहा होगा?

वैसे मैच के बाद अश्विन ने इस पर बयान भी दिया। उन्होंने कहा, अश्विन ने कहा, "मैं जुनून के साथ खेल रहा था और वह भी। इतनी सी बात है।" उन्होंने कहा, "उन्होंने आखिरी तीन ओवर में 60 से ज्यादा रन बनाये जो नहीं बनाने चाहिये थे । हम उन हालात में फिनिश नहीं कर सके जबकि सीनियर खिलाड़ियों से इसकी अपेक्षा की जाती है।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड