1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IPL 2019, RCB VS KKR : 3 खिलाड़ियों पर रहेगी सबकी नज़रें, जो पलक झपकते ही पलट देंगे मैच का पासा

IPL 2019, RCB VS KKR : 3 खिलाड़ियों पर रहेगी सबकी नज़रें, जो पलक झपकते ही पलट देंगे मैच का पासा

इंडियन प्रीमीयर लीग ( आईपीएल ) के 12वें सीजन में आज चौथी बार रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर पहली जीत की तलाश में मैदान में उतरेगी।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: April 05, 2019 16:02 IST
आरसीबी - India TV
Image Source : IPLT20.COM आरसीबी बनाम केकेआर 

इंडियन प्रीमीयर लीग ( आईपीएल ) के 12वें सीजन में आज चौथी बार रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर पहली जीत की तलाश में मैदान में उतरेगी। इस बार सामना होगा मजबूत कोलकाता नाईट राइडर्स से, दोनों के बीच मैच बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जायेगा। जिसमें खिलाडियों की बात करें तो दोनों टीमों में एक से बढ़कर एक धाकड़ खिलाड़ी है। लेकिन कुछ ऐसे खिलाड़ी है जो कातिलाना फॉर्म में चल रहे हैं। इसलिए आज के मैच में उन पर आपकी नजरें टिकी होनी चाहिए। जो पलक झपकते ही मैच का पासा पलते का माद्दा रखते है।

आंद्रे रसल

कैरिबियाई रसल ने अपनी मसल पॉवर से आईपीएल के सीजन 12 में तहलका मचा रखा है। इन्होने अकेले दम पर केकेआर को दो मैच अपनी बल्लेबाज़ी और गेंदबाजी से जीतायें हैं। रसेल ने अब तक खेले तीन मैचों में 159 रन बनाने के साथ पांच विकेट भी लिए हैं। इसलिए चिन्नास्वामी के छोटे मैदान पर रसल पर सबकी नजरें होंगी। इनका बल्ला आज चला तो आरसीबी की हार को शायद ही कोई रोक पाए।

नितीश राणा

आंद्रे रसेल के अलावा नितीश राणा के बल्ले से भी केकेआर के लिए लगातार रन निकल रहे हैं। अब तक खेले 3 मैचों में राणा के बल्ले से 132 रन निकल चुके हैं। ऐसे में बल्लेबाज़ी के लिए मशहूर बेंगलुरु की पिच पर राणा एक बार फिर कहर बरपाना चाहेंगे।

यजुवेंद्र चहल

बैंगलोर की विराट टीम में विकेट लेने का जिम्मा अकेले चहल के कंधो पर टिका हुआ है। इनके अलावा टीम का कोई भी गेंदबाज़ विकेट निकालने में सफल नहीं रहा है। जबकि दूसरी तरफ चार मैचों में आठ विकेट लेकर चहल पर्पल कैप विजेता की दौड़ में सबसे आगे हैं। इनकी खासियत यह है कि चहल दिल खोल कर गेंदबाजी करतें हैं। चौके-छक्के खाने से जरा भी घबराते नहीं है। जिसके चलते यह सफल होते हैं। ऐसे में इस बार कोहली चहल का इस्तेमाल शुरू में कर विरोधियों को बैकफूट पर ढकेलने का प्रयास करेंगे।

 
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड