1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IPL 2019, KKR vs RR: राजस्थान की जीत के हीरो बने वरुण आरोन ने रहाणे पर साधा निशाना, कही दिल की बात

IPL 2019, KKR vs RR: राजस्थान की जीत के हीरो बने वरुण आरोन ने रहाणे पर साधा निशाना, कही दिल की बात

वरुण ने रहाणे की कप्तानी पर निशाना साधते हुए कहा, "उन्हें अपने पिछले मैच में खुद को साबित करने के लिए सिर्फ एक ओवर ही गेंदबाजी को मिला था।"

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: April 26, 2019 8:19 IST
वरुण आरोन- India TV
Image Source : IPLT20.COM वरुण आरोन, राजस्थान रॉयल्स 

आईपीएल का 12वां सीजन अपने चरम पर है। इस समय टीमों के लिए प्लेऑफ में जाने की होड़ में करो या मरो वाली स्थिति आ गई है। इसी बीच राजस्थान रॉयल्स ने लीग के 43वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स को 3 विकेट से हराकर मैच अपने नाम किया। जिससे उसके प्लेऑफ में जाने की उम्मीद अभी भी बरकरार है। मैच का हीरो यानी मैन ऑफ द मैच वरुण आरोन को चुना गया। जिन्होंने अपने स्पेल में 2 विकेट हासिल किये। ऐसे में अवार्ड जीतने के बाद इस खिलाड़ी ने अपने दिल की बात बोलते हुए कप्तान रह चुके अजिंक्य रहाणे पर निशाना साधा।  

केकेआर के खिलाफ मैच में वरुण ने पैनी गेंदबाजी करते हुए अपने कोटे के 4 ओवर में मात्र 20 रन देकर 2 विकेट हासिल किये। ऐसे में ‘मैन ऑफ़ द मैच’ लेने के दौरान जब वरुण आरोन से मैच के दौरान आए उनके क्रैम्प के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, “सब कुछ ठीक है। यह सिर्फ एक क्रैम्प था, जो आधे घंटे के अंतराल में ठीक हो गया था। मैं अब अपने आप को पूरी तरह फिट महूसस कर रहा हूँ।”
इसके बाद वरुण ने रहाणे की कप्तानी पर निशाना साधते हुए कहा, "उन्हें अपने पिछले मैच में खुद को साबित करने के लिए सिर्फ एक ओवर ही गेंदबाजी को मिला था।"
गौरतलब है कि उन्होंने अपना पिछला मैच आरसीबी के खिलाफ खेला था। इस मैच में कप्तान रहे अजिंक्य रहाणे ने उन्हें सिर्फ एक ओवर ही दिया था। जिसके बाद उन्हें गेंदबाजी करने का मौका नहीं दिया गया था। ऐसे में रहाणे के इस फैसले से नाराज रहे वरुण ने कहा, “मैं हमेशा खुद पर विश्वास करता हूं। मुझे लगा, कि पिछले मैच में मैंने जिस तरह से गेंदबाजी की थी, उसमें मैंने बहुत कुछ गलत नहीं किया था। मुझे उस मैच में मात्र एक ओवर ही गेंदबाजी का मौका दिया गया था। मुझे अपनी टीम की जीत में योगदान देकर बहुत ख़ुशी महसूस हो रही है और मैं इसी तरह हमेशा अच्छा प्रदर्शन करना चाहता हूँ। मैं अपने देश के लिए खेलना चाहता हूँ और अपने देश को अपने अच्छे प्रदर्शन से मैच जीताना चाहता हूँ।”
इस बात से साफ़ जाहिर होता है कि वरुण को आरसीबी के खिलाफ सिर्फ एक ओवर मिलने से वो संतुष्ट नहीं थे। जिसके बाद उन्होंने मौके पर चौका मारते हुए राजस्थान रॉयल्स की टीम में अपनी उपयोगिता को साबित कर दिया है। 
बता दें कि इस जीत के साथ ही 11 मैचों में 8 अंको के साथ राजस्थान रॉयल्स पॉइंट्स टेबल में 7वें पायदान पर काबिज है। उसके प्लेऑफ में जाने की सम्भावना अभी भी जिंदा है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv