1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IPL 2019: मुंबई इंडियंस के जीतने के बाद मालकिन नीता अम्बानी ने 'मदर्स डे' गिफ्ट के लिए बेटे को कहा, 'धन्यवाद'

IPL 2019: मुंबई इंडियंस के ख़िताब जीतने के बाद मालकिन नीता अम्बानी ने 'मदर्स डे' गिफ्ट के लिए बेटे आकश को कहा, 'धन्यवाद'

टीम के जश्न के दौरान ड्रेसिंग रूम में नीता ने अपने बेटे आकाश को इस शानदार तोहफे के लिए बधाई दी और मदर्स डे गिफ्ट के लिए धन्यवाद भी कहा।

IANS IANS
Updated on: May 13, 2019 12:29 IST
मुंबई इंडियंस - India TV
Image Source : IPLT20.COM नीता अम्बानी और बीटा आकाश अम्बानी 

नई दिल्ली। मुम्बई इंडियंस टीम की मालकिन नीता अम्बानी ने रविवार को आईपीएल-12 के फाइनल में चेन्नई सुपर किंग्स पर मिली खिताबी जीत के बाद अपने बेटे और मुम्बई इंडियंस टीम का प्रबंधन करने वाले आकाश अम्बानी को शानदार मदर्स डे गिफ्ट के लिए धन्यवाद कहा।

राजीव गांधी स्टेडियम में मुम्बई ने चेन्नई को एक रन से हराकर चौथी बार खिताब जीता और नीता इस जीत पर काफी खुश नजर आईं। 12 को ही मदर्स डे था। बेटा आकाश भी अपनी मां के साथ मैदान में मौजूद था। आकाश को मुम्बई इंडियंस टीम के प्रबंधन का जिम्मा सौंपा गया है और वह इस टीम को रिलायंस परिवार का हिस्सा मानते हैं।

आईएएनएस को पता चला है कि टीम के जश्न के दौरान ड्रेसिंग रूम में नीता ने अपने बेटे आकाश को इस शानदार तोहफे के लिए बधाई दी और मदर्स डे गिफ्ट के लिए धन्यवाद भी कहा। दो साल पहले नीता ने इस टीम की देखरेख का जिम्मा आकाश को सौंपा था।

आकाश ने अपनी मां के साथ कमेंटेटर और पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर से बातचीत के दौरान कहा कि उनकी टीम की सफलता का राज यह है कि पूरा अम्बानी परिवार इस टीम को रिलायंस परिवार का हिस्सा समझता है।

साल 2010 में इस टीम की देखरेख का जिम्मा सम्भालने वाली नीता ने इस बात का पूरा ख्याल रखा है कि टीम के हर खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ को परिवार का हिस्सा माना जाए और उसकी हर जरूरत का ख्याल रखा जाए। लीग के इस सीजन में दिल्ली के हाथों मिली हार के बाद पूरी टीम को नीता अम्बानी ने अपने घर पर बुलाया था और हार का गम भूलकर नए सिरे से शुरूआत करने के लिए कहा था।

मुम्बई को मिली जीत के बाद नीता अम्बानी काफी खुश दिखी लेकिन मैच के अंतिम ओवर में वह खेल बिल्कुल नहीं देख रही थीं बल्कि मंत्रजाप में लगी थीं। टेलीविजन पर नीता को लगातार आंख बंद करते हाथ जोड़े मंत्रोचार करते दिखाया गया। जब मुम्बई की टीम जीती तो नीता उत्साहित होकर खिलाड़ियों के पास पहुंचीं और टीम के सदस्यों की तरह काफी खुश दिखीं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड