1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IPL 2019: असली हिटमैन से मिलाए हिंदुस्तान को... रैप पर रोहित शर्मा ने युवराज सिंह को दिखाया मुम्बईया टशन

IPL 2019: असली हिटमैन से मिलाए हिंदुस्तान को... रैप पर जीत के बाद रोहित शर्मा ने युवराज सिंह को दिखाया मुम्बईया टशन, देखे Video

वीडियो में रोहित शर्मा गली बॉय के रैप को गाते नजर आ रहे हैं और टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज रहे युवराज सिंह के साथ डांस करते हुए उन्हें मुम्बईया टशन दिखा रहे हैं।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: May 13, 2019 13:52 IST
 मुंबई इंडियंस - India TV
Image Source : IPLT20.COM रोहित शर्मा और युवराज सिंह, मुंबई इंडियंस 

चौथी बार दुनिया की सबसे बड़ी टी20 लीग आईपीएल का ख़िताब जीतने वाली मुंबई इंडियंस के सितारे सांतवे आसमां पर है। चेन्नई को सीजन में चौथी बार हराने के बाद कप्तान रोहित शर्मा समेत सभी खिलाड़ी इस समय पार्टी के मूड में हैं। इसी बीच मुंबई इंडियंस के कल खिताबी जीत के बाद जश्न का एक  विडियो वायरल हो रहा है। जिसमें मुंबई इंडियंस के कप्तान हिटमैन रोहित शर्मा गली बॉय के रैप को गाते नजर आ रहे हैं और वो अपनी टशन भारत के हमेशा से स्टार रहे बल्लेबाज युवराज सिंह को दिखा रहे हैं। 

गौरतलब है की इस सीजन युवराज सिंह को मुंबई इंडियंस ने खरीदा था। शुरू में कुछ मैच खिलाने के बाद युवराज को टीम मैनजेमेंट ने बेंच पर बिठा दिया था। जिसके बाद से युवी मुंबई के लिए एक भी मैच नहीं खेल पाए। ऐसे में कल रात चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ एक रन से रोमांचक जीत हासिल करने के बाद मुंबई इंडियंस की पार्टी तो बनती थी। मैच खत्म होने के बाद सभी खिलाड़ी क्लब गए जहां पर चौथी बार अपनी कप्तानी में आईपीएल ख़िताब हासिल करने वाले हिटमैन रोहित शर्मा का रैपर अवतार देखने को मिला। जिसका विडियो अब तेज़ी से वायरल हो रहा है। 

मुम्बई इंडियंस के आधिकारिक ट्वीटर पर जारी किए गए इस वीडियो में रोहित शर्मा गली बॉय के रैप को गाते नजर आ रहे हैं और टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज रहे युवराज सिंह के साथ डांस करते हुए उन्हें मुम्बईया टशन दिखा रहे हैं। वीडियो में गली बॉय का रैप बज रहा है। इसका टाइटल दिया गया है, "असली हिटमैन से मिलाए हिंदुस्तान को"

इस वीडियो में शायद रोहित शर्मा टीम के बाकी खिलाड़ियों को छोड़कर अपने सबसे अच्छे दोस्त युवराज सिंह को इसलिए मुम्बईया टशन दिखा रहे हैं। क्योंकि जब रोहित शर्मा अपने जीवन में पहली बार युवराज से मिले थे तो युवी ने उन्हें आखों ही आखों में अपना टशन दिखाया था। जिसका खुलासा रोहित ने हाल ही में किया था। जबकि युवी ने ऐसी कोई भी बात से इनकार कर दिया था। खैर, खिचड़ी में जो भी पका हो मगर अब युवी और रोहित काफी अच्छे दोस्त हैं। आईपीएल का ख़िताब जीतने के बाद दोनों ने रैप पर जमकर धमाल मचाया।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड