1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IPL 2019: मुंबई इंडियंस की जीत के बाद पत्नी रितिका ने लिया रोहित का इंटरव्यू, बेटी समायरा के लिए कही बड़ी बात

IPL 2019: मुंबई इंडियंस की जीत के बाद पत्नी रितिका ने लिया रोहित का इंटरव्यू, बेटी समायरा के लिए कही बड़ी बात

रोहित शर्मा कुछ ही माह पहले टीम इंडिया के ऑस्ट्रेलिया दौरे के दौरान पिता बने थे। जिसके चलते उन्हें दौरा बीच से ही छोड़कर घर रवाना होना पड़ा था।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: May 13, 2019 9:06 IST
मुंबई इंडियंस - India TV
Image Source : IPLT20.COM पत्नी रितिका सजदेह और पति रोहित शर्मा 

आईपीएल 2019 का फाइनल मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला गया। जिसमे मुंबई इंडियंस एक रन से रोमांचक जीत हासिल की। इस तरह मुंबई इंडियंस चार आईपीएल ख़िताब जीतने वाली पहली टीम बनी। वही, कप्तान रोहित शर्मा भी चार बार अपनी कप्तानी में मुंबई इंडियंस को विजेता बनाने वाले आईपीएल के सबसे सफल कप्तान बने।

इस तरह की उपलब्धियां हासिल करने के अलावा कप्तान रोहित शर्मा कुछ ही माह पहले टीम इंडिया के ऑस्ट्रेलिया दौरे के दौरान पिता बने थे। जिसके चलते उन्हें दौरा बीच से ही छोड़कर घर रवाना होना पड़ा था। ऐसे में चार से पांच माह की हो चुकी बेटी समायरा के साथ रोहित आईपीएल ख़िताब जीतने के बाद मैदान में खेलते नजर आए। इतना ही नहीं आईपीएल फाइनल के बाद पहली बार उनकी पत्नी रितिका सजदेह ने रोहित शर्मा का शानदार इंटरव्यू भी लिया। जिसमें उनकी बेटी समायरा को लेकर काफी दिलचस्प बातें हुई। ये विडियो अब सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। 

रितिका ने इंटरव्यू में सबसे पहले रोहित से पूछा की आपको अपनी बेटी समायरा के सामने चौथा आईपीएल ख़िताब जीतकर कैसा लग रहा हैं। जिसका जवाब देते हुए रोहित ने कहा, " ना सिर्फ समायरा बल्कि तुम भी, हाँ मैं मानता हूँ कि समायरा के सामने ये पहला टाइटल है, वो बहुत से मैच में ग्राउंड आई जिससे मुझे काफी ख़ुशी मिली।"

बता दें की मुंबई ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए फाइनल में चेन्नई के सामने 150 रनों का लक्ष्य रखा था। जिसके जवाब में मैच अंतिम ओवर तक गया और मुंबई ने एक रन से जीत हासिल की। ऐसे में आखरी ओवर के उस लम्हे को याद करते हुए रितिका ने पूछा कि आप उस समय कैसे अपने दिल की धडकनों को थामें थे क्योंकि मैं तो देख तक नहीं पा रही थी। 

जिस पर रोहित ने कहा, " मैं तो अपनी आखें बंद नहीं कर सकता था, मुझे तो गेम में रहना था। हमें पता है कि आखिरी के ओवर कैसे होते हैं। मुझे पिछली बार की याद आती है जब हम खेल रहे थे तब भी हमें अंतिम ओवर में 9 से 10 रन बचाने थे तो उस समय मिचेल जॉनसन थे और आज मलिंगा ने कर दिखाया। इसके बाद दोनों ने एक दूसरे को जीत की बधाई देते हुए शुक्रिया अदा किया। जिसके बाद जैसी ही विडियो आईपीएल की अधिकारिक वेबसाइट पर डाला गया तबसे तेज़ी से वायरल हो रहा है।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड