1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IPL 2019: इमरान ताहिर के अनोखे सेलिब्रेशन पर धोनी ने लिए मजे, कह दी ये बड़ी बात

IPL 2019: इमरान ताहिर के अनोखे सेलिब्रेशन पर धोनी ने लिए मजे, कह दी ये बड़ी बात

आईपीएल के 12वें सीजन में चेन्नई की ओर से इमरान ताहिर 13 मैचों में 21 विकेट झटक चुके हैं। इस सीजन सबसे ज्यादा विकेट लेने के मामले में रबाडा के बाद वह दूसरे स्थान पर हैं।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: May 02, 2019 11:32 IST
इमरान ताहिर, चेन्नई...- India TV
Image Source : IPLT20.COM इमरान ताहिर, चेन्नई सुपर किंग्स

आईपीएल के 12वें सीजन में चेन्नई की ओर से इमरान ताहिर 13 मैचों में 21 विकेट झटक चुके हैं। यह नहीं इस सीजन सबसे ज्यादा विकेट लेने के मामले में रबाडा के बाद वह दूसरे स्थान पर हैं। यही वजह है कि क्रिकेट फैंस इमरान ताहिर की शानदार गेंदबाजी के कायल हैं। इसके अलावा ताहिर का एक खास अंदाज भी दर्शकों और फैंस को काफी पसंद आता है। ये खास अंदाज है उनका 'सेलिब्रेशन स्टाइल'। इमरान ताहिर जब भी किसी बल्लेबाज को पवेलियन का रास्ता दिखाते हैं तो वह सीधा बाउंड्री लाइन की ओर भागते हैं और दर्शकों की ओर खुले हाथों से शेर की तरह दहाड़ते हैं। मैदान में मौजूद दर्शको को 40 साल के ताहिर के सेलिब्रेशन का ये अंदाज काफी पसंद आता है।

आईपीएल में बुधवार, 1 मई को खेले गए 50वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने इमरान ताहिर के दम पर दिल्ली कैपिटल्स को अपने घर में 80 रनों से करारी शिकस्त दी। इस मैच में ताहिर ने 3.2 ओवर में महज 12 रन देकर 4 विकेट झटके। इस दौरान उन्होंने 12 डॉट गेंदें फेंकी। मैच के बाद प्रेजेंटेशन सेरेमनी में कप्तान एमएस धोनी ने ताहिर के सेलिब्रेशन पर चुटकी ली।

मैच प्रेजेंटेशन सेरेमनी में हर्षा भोगले क साथ बातचीत में धोनी ने कहा, "ताहिर का सेलिब्रेशन देखने में बहुत मज़ा आता है। लेकिन हमने यह स्पष्ट कर दिया है कि मैं और वाटसन विकेट लेने के बाद कभी उनके पास नहीं आएँगे।"

धोनी ने मजाकिया अंदाज में कहा, "100% फिट न होने के कारण मेरे और वॉटसन के लिए यह थोड़ा मुश्किल होता है। इस स्थिति में ताहिर के पास जाकर हम क्यों बधाई दें। अच्छी बात यह है कि वह (ताहिर) अपना सेलिब्रेशन खत्म कर उसी स्थान पर वापस आ जाते हैं। ये ताहिर को शानदार गेंदबाजी की बधाई देने का सही समय होता है और हम कहते हैं- शानदार गेंदबाजी और फिर हम सब अपनी फील्डिंग पोजिशन पर वापस चले जाते हैं।"

गौरतलब है कि इमरान ताहिर इस सीजन आईपीएल में शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं। दिल्ली के खिलाफ खेले गए पिछले मुकाबले में उन्होंने ऋषभ पतं (5), अक्षर पटेल (9), शेरफेन रदरफोर्ड (2) और अमित मिश्रा (8) को आउट किया। इस तरह दिल्ली की टीम चेन्नई के 179 रन के जवाब में 17वें ओवर में 99 रन पर ही ऑलआउट हो गई। इस जीत के साथ ही चेन्नई ने एक बार फिर पाइंट्स टेबल में शीर्ष स्थान हासिल कर लिया है। चेन्नई के 13 मैचों में 9 जीत के साथ कुल 18 अंक हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड