1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IPL 2019: आईपीएल के इस सीजन में कभी भी स्टैंड खाली नहीं दिखे : सचिन तेंदुलकर

IPL 2019: आईपीएल के इस सीजन में कभी भी स्टैंड खाली नहीं दिखे : सचिन तेंदुलकर

मुंबई इंडियंस के मेंटॉर और पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने रविवार को कहा कि उन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मौजूदा 12वें सीजन में कभी भी स्टैंड खाली नहीं देखे और उन्हें हमेशा इन्हें लोगों से भरा पाया।

IANS IANS
Updated on: May 12, 2019 20:00 IST
IPL 2019, MI vs CSK :Never seen the stand Vacant in the IPL season: Sachin Tendulkar- India TV
Image Source : AP IPL 2019, MI vs CSK :Never seen the stand Vacant in the IPL season: Sachin Tendulkar

हैदराबाद। मुंबई इंडियंस के मेंटॉर और पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने रविवार को कहा कि उन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मौजूदा 12वें सीजन में कभी भी स्टैंड खाली नहीं देखे और उन्हें हमेशा इन्हें लोगों से भरा पाया।

सचिन की मुंबई और चेन्नई सुपर किंग्स यहां राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में खेले जा रहे आईपीएल-12 के फाइनल में आमने-सामने हैं। दोनों टीमें अपने चौथे खिताब के लिए लड़ रही हैं। 

टॉस के बाद सचिन ने कहा, "आईपीएल-2019 शानदार रहा। इस सीजन 31 मैच आखिरी ओवर तक गए, इससे ज्यादा और क्या चाहिए। इस सीजन मैंने एक भी आईपीएल मैच नहीं देखा जहां स्टैंड फुल न हों। आईपीएल संक्रमण की तरह फैल रहा है। दर्शक और खिलाड़ी एक दूसरे का साथ देते हैं। "

सचिन ने मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा और चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की तारीफ करते हुए कहा, "रोहित और धोनी दोनों ही काफी सफल रहे हैं क्योंकि दोनों मैच स्थितियों को अच्छे से पढ़ लेते हैं। दोनों पहली गेंद से तैयार रहते हैं।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड