1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IPL 2019: श्रेयस अय्यर ने हैदराबाद खिलाफ अंतिम दो ओवरों को बताया 'नरक के समान'

IPL 2019: श्रेयस अय्यर ने हैदराबाद खिलाफ अंतिम दो ओवरों को बताया 'नरक के समान'

दिल्ली कैपिटल्स टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर का कहना है कि हैदराबाद के साथ हुए मैच के अंतिम दो ओवर किसी नरक से कम नहीं थे।

IANS IANS
Published on: May 09, 2019 13:44 IST
श्रेयस अय्यर, दिल्ली...- India TV
Image Source : IPLT20.COM श्रेयस अय्यर, दिल्ली कैपिटल्स

विशाखापट्टनम| सनराइजर्स हैदराबाद को एक रोमांचक मुकाबले में हराकर आईपीएल के 12वें सीजन के एलिमिनेटर-2 के लिए क्वॉलीफाई कर चुकी दिल्ली कैपिटल्स टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर का कहना है कि हैदराबाद के साथ बुधवार को यहां हुए मैच के अंतिम दो ओवर किसी नरक से कम नहीं थे।

दिल्ली की टीम 163 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए आगे का सफर तय कर चुकी है। अंतिम दो ओवरों में उसे 12 रनों की जरूरत थी और मैदान पर हुए तमाम नाटक के बीच वह एक गेंद शेष रहते जीत हासिल करने में सफल रही।

अय्यर ने मैच के बाद कहा, "मैं अपनी भावननाओं को बयां नहीं कर सकता। मैं अपने साथियों के साथ बैठा था और हालात की गम्भीरता का आलम यह था कि मुझे लग रहा था कि मैं सालों से उनके साथ बैठा हूं। मेरा यकीन कीजिए, मैच के अंतिम दो ओवर किसी नरक से कम नहीं थे।"

अय्यर ने कहा कि वह अपनी युवा टीम के चेहरे पर खुशी देखकर गदगद हैं। बकौल अय्यर, "सभी खुश हैं। मैं इनके चेहरे पर की खुशी को महसूस कर सकता हूं। सब अपनी खुशी को बयां कर रहे हैं। यह जीत हमारे लिए वाकई खास है और हम चेन्नई के खिलाफ भी जीत की उम्मीद कर रहे हैं।"

दिल्ली और चेन्नई के बीच होने वाले मुकाबले में जिसकी जीत होगी, वह 12 मई को हैदराबाद में होने वाले फाइनल मैच में मुम्बई से भिड़ेगा। मुम्बई ने पहले क्वॉलीफायर में चेन्नई को हराते हुए पांचवीं बार फाइनल में जगह बनाई है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड