ipl-t20-2019
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. हम अपनी रणनीतियों को मैदान पर लागू नहीं कर पाए : भुवनेश्वर कुमार

हम अपनी रणनीतियों को मैदान पर लागू नहीं कर पाए : भुवनेश्वर कुमार Read In English

मुंबई इंडियंस के खिलाफ हुए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मैच में हार झेलने के बाद सनराइजर्स के कप्तान भुवनेश्वर कुमार ने माना कि उनकी टीम अपनी रणनीतियों को मैदान पर लागू नहीं कर पाई।

IANS Reported by: IANS
Updated on: April 07, 2019 14:38 IST
IPL 2019 | Lack of application while chasing cost us the match: Sunrisers Hyderabad captain Bhuvnesh- India TV
Image Source : IPLT20.COM IPL 2019 | Lack of application while chasing cost us the match: Sunrisers Hyderabad captain Bhuvneshwar Kumar

हैदराबाद। मुंबई इंडियंस के खिलाफ हुए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मैच में हार झेलने के बाद सनराइजर्स के कप्तान भुवनेश्वर कुमार ने माना कि उनकी टीम अपनी रणनीतियों को मैदान पर लागू नहीं कर पाई। हैदराबाद को मुंबई के खिलाफ शनिवार को यहां 40 रनों से करारी शिकस्त झेलनी पड़ी। मुंबई को हैदराबाद ने अपनी शानदार गेंदबाजी के दम पर 136 रनों पर ही रोक दिया था, लेकिन अलजारी जोसफ ने शानदार गेंदबाजी करते हुए मेहमान टीम को जीत दिला दी। 

मैच के बाद भुवनेश्वर ने कहा, "हम आसानी से रनों का पीछा कर पाते अगर हम अपन रणनीतियों को लागू करने में कामयाब हो पाते।"

केरोन पोलार्ड ने भी 26 गेंदों पर 46 रन की पारी खेलकर अपनी टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई। हालांकि, मेजाबन टीम ने 17वें ओवर में पोलार्ड का कैच भी छोड़ा। उस समय टीम का स्कोर छह विकेट पर 92 रन था। 

भुवनेश्वर ने कहा, "मुझे लगता है कि पोलार्ड का कैच छोड़ने के साथ यह सब शुरू हुआ, उन्होंने 25-30 रन बनाए जोकि बहुत बड़ा अंतर होता है। जब आप कैच छोड़ते हैं तो यह आसान नहीं होता। गलती की गुंजाइश (गेंदबाजी के दौरान)बहुत कम है, लेकिन आपको किसी भी टीम को 120 के अंदर रोकने के लिए मौकों को लाभ उठाना होता है।"

इस हार के बाद तालिका में हैदराबाद दूसरे स्थान पर बनी हुई है। 

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: हम अपनी रणनीतियों को मैदान पर लागू नहीं कर पाए : भुवनेश्वर कुमार IPL 2019 | Lack of application while chasing cost us the match: Sunrisers Hyderabad captain Bhuvneshwar Kumar
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

Points Table

ipl-2019