1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IPL 2019, KXIP vs SRH: हार के बाद भुवनेश्वर कुमार का बड़ा बयान, बोले मैं अपनी टीम की लड़ाकू प्रवृति से खुश हूं

IPL 2019, KXIP vs SRH: हार के बाद भुवनेश्वर कुमार का बड़ा बयान, बोले मैं अपनी टीम की लड़ाकू प्रवृति से खुश हूं

सनराइजर्स हैदराबाद टीम के कप्तान भुवनेश्वर कुमार का कहना है कि किंग्स इलेवन पंजाब टीम के खिलाफ कम स्कोर की रक्षा करते हुए उनकी टीम का लक्ष्य मैच को अंतिम ओवर तक खींचना था वह इसमें सफल रही। 

IANS IANS
Published on: April 09, 2019 15:44 IST
Bhubaneswar Kumar's big statement after the defeat, said, I am happy with the fighting nature of my - India TV
Image Source : IPLT20.COM Bhubaneswar Kumar's big statement after the defeat, said, I am happy with the fighting nature of my team.  

मोहाली। सनराइजर्स हैदराबाद टीम के कप्तान भुवनेश्वर कुमार का कहना है कि किंग्स इलेवन पंजाब टीम के खिलाफ कम स्कोर की रक्षा करते हुए उनकी टीम का लक्ष्य मैच को अंतिम ओवर तक खींचना था वह इसमें सफल रही। आईएस बिंद्रा स्टेडियम में सोमवार को हुए मैच में किंग्स इलेवन ने हैदाराबाद को 6 विकेट से हराकर घर में जीत का क्रम बरकरार रखा।

भुवनेश्वर ने कहा कि हार किसी भी टीम के लिए निराशाजनक होती है लेकिन वह अपनी टीम की लड़ाकू प्रवृति से खुश हैं क्योंकि तय रणनीति के हिसाब से वह मैच को अंतिम ओवर तक खींचने में सफल रही।

भुवनेश्वर ने कहा, "हां, हार दुखदाई होती है लेकिन हमने ओस के बीच जिस तरह गेंदबाजी की, उससे मैं खुश हूं। ओस के बीच यॉर्कर और स्लोअर डालना मुश्किल होता है लेकिन इसके बावजूद हम अपनी रणनीति को अमली जामा पहनाने में सफल रहे।"

उल्लेखनीय है कि किंग्स इलेवन ने 151 रनों के लक्ष्य पीछा करते हुए चार विकेट गंवाकर 19.4 ओवर में जीत हासिल की।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड