1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IPL 2019: CSK के खिलाफ आखिरी मैच में भी पंजाब ने नहीं बदला अपना यह टोटका, कहीं इस वजह से तो नहीं हार रही उनकी टीम?

IPL 2019: CSK के खिलाफ आखिरी मैच में भी पंजाब ने नहीं बदला अपना यह टोटका, कहीं इस वजह से तो नहीं हार रही उनकी टीम?

आईपीएल 2019 का 55वां मुकाबला किंग्स इलेवन पंजाब और चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के बीच मोहाली के आईएस बिंद्रा स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में मेजबान टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: May 05, 2019 16:05 IST
IPL 2019: KXIP has made 31 changes in 14 matches. Never played the same XI in two consecutive matche- India TV
Image Source : IPLT20.COM IPL 2019: KXIP has made 31 changes in 14 matches. Never played the same XI in two consecutive matches

आईपीएल 2019 का 55वां मुकाबला किंग्स इलेवन पंजाब और चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के बीच मोहाली के आईएस बिंद्रा स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में मेजबान टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया है। पंजाब की टीम ने इस मैच में एक बदलाव किया है। टीम में अर्शदीप सिंह की जगह हरप्रीत बरार को मौका दिया गया है। पंजाब की टीम का इस आईपीएल का यह 31वां बदलाव है।

दरअसल, पंजाब ने इस सीजन में कुल 14 मैच खेले हैं और कभी भी उन्होंने एक प्लेइंग इलेवन के साथ मैच नहीं खेला। हर मैच में कप्तान अश्विन टीम में कोई ना कोई बदलाव करते रहते हैं। इस सीजन में कुल उन्होंने 31 बदलाव किए हैं। इस अब हम टोटका कहें या फिर यह कहें कि अश्विन अभी तक टीम के खिलाड़ियों का रोल सही से समझ नहीं पाए हैं।

इन्हीं बदलावों की वजह से अभी तक उनकी टीम ने शायद इस सीजन में अच्छा परफॉर्म नहीं किया है। जब कप्तान ही अपने खिलाड़ियों पर भरोसा नहीं जताएगा तो खिलाड़ी भी कैसे परफॉर्म करेंगे। पंजाब की टीम ने प्वॉइंट टेबल में 5 मैच जीतकर सबसे नीचे हैं। 

वहीं दूसरी तरफ चेन्नई सुपर किंग्स ने इस मैच में कोई बदलाव नहीं किया है। वह उसी प्लेइंग इलेवन के साथ खेलेगी जिसके साथ उन्होंने अपना आखिरी मैच खेला था।

दोनों टीम की प्लेइंग इलेवन : 

पंजाब : रविचंद्रन अश्विन (कप्तान), क्रिस गेल, एंड्रयू टाई, लोकेश राहुल, मयंक अग्रवाल, निकोलस पूरन, मनदीप सिंह, सैम कुरैन, हरप्रीत बरार, मोहम्मद शमी और मुरुगन अश्विन।

चेन्नई : महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान), सुरेश रैना, फाफ डु प्लेसिस, अंबाती रायडू, शेन वॉटसन, केदार जाधव, रवींद्र जडेजा, ड्वायन ब्रावो, हरभजन सिंह, दीपक चाहर और इमरान ताहिर।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

yoga-day-2019