1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IPL 2019: नाईट राइडर्स की नजर पहले से ही वॉरियर पर थी : गेंदबाजी कोच

IPL 2019: नाईट राइडर्स की नजर पहले से ही वॉरियर पर थी : गेंदबाजी कोच

केरल के 27 वर्षीय वॉरियर को चोटिल कमलेश नागरकोटी की जगह कोलकाता टीम में शामिल किया गया है। शिवम मावी की जगह कर्नाकट के के.सी करियप्पा लेंगे। 

IANS IANS
Published on: March 18, 2019 11:56 IST
IPL 2019: नाईट राइडर्स की नजर पहले से ही वॉरियर पर थी : गेंदबाजी कोच- India TV
Image Source : @CHUKKUNEWS TWITTER IPL 2019: नाईट राइडर्स की नजर पहले से ही वॉरियर पर थी : गेंदबाजी कोच

कोलकाता। आईपीएल फ्रेंचाइजी कोलकाता नाईट राइडर्स के गेंदबाजी कोच ओमकार साल्वी ने कहा है कि उनकी टीम के स्काउट लंबे समय से युवा गेंदबाज संदीप वॉरियर पर नजर बनाए हुई थी। केरल के 27 वर्षीय वॉरियर को चोटिल कमलेश नागरकोटी की जगह कोलकाता टीम में शामिल किया गया है। शिवम मावी की जगह कर्नाकट के के.सी करियप्पा लेंगे। 

साल्वी ने रविवार को टीम की अभ्यास सत्र से इतर कहा, "वॉरियर ने घरेलू सत्र में बेहतरीन प्रदर्शन किया है। हमारे स्काउट ने उन्हें देखा और उनके नाम की सिफारिश की। कोलकाता इस तरह के अलग गेंदबाजों को टीम में शामिल कर खुशनसीब महसूस कर रहा है। हम उनके साथ काम करने के लिए उत्सुक हैं।"

वॉरियर ने सैयद मुश्ताक अली टी-20 टूर्नामेंट में आठ विकेट लिए थे। उन्होंने विजय हजारे ट्रॉफी में केरल की ओर से 12 विकेट चटकाए थे। दूसरी ओर, करियप्पा ने आईपीएल में पंजाब के लिए 10 मैचों में कुल आठ विकेट लिए हैं। 

साल्वी ने कहा, "उन्होंने पूरे वर्ष सैयद मुश्ताक अली और विजय हजारे ट्रॉफी में अच्छा प्रदर्शन किया। वह टीम में जगह पाने हकदार हैं और इसलिए वह यहां हैं। उन्होंने खुद को काफी बेहतर गेंदबाज के रूप में विकसित किया है।" कोलकाता 24 मार्च को अपने पहले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलेगी। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड