1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IPL 2019: श्रेयस अय्यर ने खोला सफलता का राज, बताया किस वजह से प्लऑफ में बनाई जगह

IPL 2019: श्रेयस अय्यर ने खोला सफलता का राज, बताया किस वजह से प्लऑफ में बनाई जगह

दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर का मानना है कि चीजों को आसान रखने के कारण ही उनकी टीम आईपीएल के 12वें संस्करण में अपने प्रदर्शन को बेहतर कर पाई है।

IANS IANS
Published on: May 05, 2019 13:29 IST
श्रेयस अय्यर, दिल्ली...- India TV
Image Source : IPLT20.COM श्रेयस अय्यर, दिल्ली कैपिटल्स

नई दिल्ली| दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा कि ऐटिट्यूड में बदलाव और चीजों को आसान रखने के कारण ही उनकी टीम इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण में अपने प्रदर्शन को बेहतर कर पाई है। इस सीजन में शानदार प्रदर्शन कर रही दिल्ली ने शनिवार को यहां अपने घरेलू मैदान पर आखिरी ग्रुप गेम में राजस्थान रॉयल्स को पांच विकेट से शिकस्त दी। 

मैच के बाद अय्यर ने कहा, "पिछले साल के मुकाबले इस साल हमारे खिलाड़ी अधिक खुल गए हैं और सपोर्ट स्टाफ ने भी हमें खुद को अभिव्यक्त करने की आजादी दी है। हम चीजों को भी आसान रख रहे हैं जिससे मदद मिली है।" उन्होंने इस सीजन अच्छा प्रदर्शन करने के लिए शिखर धवन और अमित मिश्रा जैसे अनुभवी खिलाड़ियों की भी सराहना की। 

अय्यर ने कहा, "उनका हमारे आसपास रहना बहुत शानदार रहा क्योंकि उनके पास काफी अनुभव है। उनके दिमाग को पढ़ने और मैच के दौरान उनसे जानकारी लेने से हम युवा खिलाड़ियों को बहुत मदद मिली है। शिखर के कारण हम कई मैच जीते हैं, वह काफी मजाक करते हैं और मुझे उनके साथ मजा आता है।"

उन्होंने कहा, "मिशी (अमित मिश्रा) भाई के साथ मुझे रहना होता है और कहना होता है कि वह खुद पर भरोसा रखें क्योंकि उनके पास बहुत अनुभव है। यह कठिन नहीं है क्योंकि मैं उनके साथ पांच वर्षो से खेल रहा हूं। वह अनुभवी हैं फिर भी मेरी बात सुनते हैं।" दिल्ली की टीम 18 अंकों के साथ अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड