1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IPL 2019: तूफानी पारी खेलने के बाद वाइफ से कुछ इस अंदाज में मिले आंद्रे रसेल, देखें video

IPL 2019: तूफानी पारी खेलने के बाद वाइफ से कुछ इस अंदाज में मिले आंद्रे रसेल, देखें video

कोलकाता नाइट राइडर्स ने आईपीएल 2019 के 47वें मैच में आंद्रे रसेल की तूफानी पारी की बदौलत मुंबई इंडियंस को 34 रनों से हरा दिया।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: April 29, 2019 14:41 IST
आंद्रे रसेल, आईपीएल...- India TV
Image Source : BCCI आंद्रे रसेल, आईपीएल 2019

कोलकाता नाइट राइडर्स ने आईपीएल 2019 के 47वें मैच में आंद्रे रसेल की तूफानी पारी की बदौलत मुंबई इंडियंस को 34 रनों से हरा दिया। आईपीएल के इस सीजन कोलकाता की ये 5वीं जीत है। आंद्रे रसेल कोलकाता की इस जीत के सबसे बड़े हीरो रहे जिन्होंने 40 गेंदों में नाबाद 80 रनों की तूफानी पारी खेली। रसेल की पारी के दम पर कोलकाता 232 रनों का विशाल स्कोर बनाने में कामयाब रही। इसके जवाब में मुंबई की टीम 20 ओवर में सिर्फ 198 रन ही बना सकी।

कोलकाता के लिए मैच जिताऊ पारी खेलने के बाद आंद्रे रसेल अपनी जैसिम रसेल के साथ सवाल-जवाब करते नजर आए। इस दौरान रसेल ने अपनी बल्लेबाजी को लेकर जैसिम से सवाल किया। इस पर रसेल की पत्नी ने कहा, "मैं जानती थी कि रसेल आज अच्छा करेंगे। जब वह बड़े छक्के लगा रहे थे मैं काफी रोमांचित थी। कोलकाता के मैदान पर इस सीजन ये उनका आखिर मैच था जिसे उन्होंने यादगार बना दिया।"

इसके बाद जैसिम ने रसेल से पूछा कि क्या आप पर कोई दबाव था, तो आंद्रे ने कहा, "बिलकुल जब पत्नी मैच देख रही हो तो दबाव तो होता है। मेरे लिए यह खास दिन था। यह मेरा जन्मदिन था और मैं अपने प्रशंसकों तथा अपनी खूबसूरत पत्नी जैसिम को खुश करने के लिए हमेशा दबाव में रहता हूं। मैं हर मैच में इन दोनों को खुश करना चाहता हूं।"

रसेल की पत्नी ने उनसे पूछा कि क्या उन्हें लगता है कि उनकी पत्नी उनके लिए लकी हैं? इस पर रसेल ने मुस्कुराते हुए कहा, 'बिलकुल'। इसके बाद जैसिम ने अपने पति को जन्मदिन की बधाई देते हुए गले लगा लिया।

गौरतलब है कि आंद्रे रसेल ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ 80 रनों की आतिशी पारी के दौरान 6 चौके और 8 छक्के जड़े। इसके साथ ही रसेल ने इस सीजन छक्कों का अर्धशतक पूरा कर लिया। यही नहीं इस पारी की के दम पर रसेल आईपीएल 2019 में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ियों में दूसरे स्थान पर पहुंच गए हैं। रसेल ने इस टूर्नामेंट में अब तक 11 पारियों में 69.42 की औसत और 207.69 की स्ट्राईक रेट से 486 रन बनाए हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड