1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IPL 2019: हैदराबाद के खिलाफ जीत के बाद शेन वॉटसन ने धोनी को लेकर कह दी ये बड़ी बात

IPL 2019: हैदराबाद के खिलाफ जीत के बाद शेन वॉटसन ने धोनी को लेकर कह दी ये बड़ी बात

शेन वॉटसन ने मंगलवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ दमदार पारी खेलकर चेन्नई सुपर किंग्स को जीत दिलाने के बाद उन पर भरोसा जताने के लिए स्टीफन फ्लेमिंग और महेंद्र सिंह धोनी को धन्यवाद दिया।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: April 24, 2019 14:39 IST
शेन वॉटसन आईपीएल 2019- India TV
Image Source : BCCI शेन वॉटसन आईपीएल 2019

चेन्नई। शेन वॉटसन ने मंगलवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ दमदार पारी खेलकर चेन्नई सुपर किंग्स को जीत दिलाने के बाद उन पर भरोसा जताने के लिए स्टीफन फ्लेमिंग और महेंद्र सिंह धोनी को धन्यवाद दिया। उन्होंने यहां एमए चिदंबरम स्टेडियम में 96 रनों की बेहतरीन पारी खेली। चेन्नई ने मुकाबले को छह विकेट से जीतकर प्लेऑफ में अपना स्थान पक्का कर लिया।

इस पारी से पहले 12वें संस्करण में वाटसन का सर्वश्रेष्ठ स्कोर 44 रन था जो करीब एक महीने पहले आया था। मैच के बाद वॉटसन ने कहा, "यह सुनिश्चित था कि मुझे रन बनाने थे। मैं स्टीफन फ्लेमिंग और एमएस धोनी को लगातार मुझपर विश्वास जताने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं।"

वॉटसन ने आगे कहा, "मैंने जितनी भी टीमों के लिए खेला है, वो अभी तक मुझे बाहर निकाल चुके होते, लेकिन इन्होंने मुझ पर भरोसा दिखाया।" कप्तान धोनी ने भी उनकी बल्लेबाजी की प्रशंसा की और कहा, "वाटसन हमारे लिए मैच-विनर रहे हैं और प्रबंधन यह सोच रहा था कि उन्हें अधिक से अधिक मौका दिया जाए।"

गौरतलब है कि आईपीएल के 12वें संस्करण में मंगलवार, 23 अप्रैल को खेले गए मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 6 विकेट से मात देकर टूर्नामेंट में 8वीं जीत दर्ज की। चेन्नई की जीत में शेन वॉटसन की अहम भूमिका रही। वॉटसन ने 53 गेंदों में 9 चौके और 6 छक्कों की मदद से 96 रन बनाए और मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड अपने नाम किया। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड