1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IPL 2019: कप्तान दिनेश कार्तिक का बड़ा बयान, कहा- गेंदबाजों और फील्डरों के प्रदर्शन से नहीं था खुश

IPL 2019: कप्तान दिनेश कार्तिक का बड़ा बयान, कहा- गेंदबाजों और फील्डरों के प्रदर्शन से नहीं था खुश

दिनेश कार्तिक का मानना है कि युवा बल्लेबाज शुभमन गिल ने सामने आए मौके को दोनों हाथों से लपकते हुए अपनी टीम को पंजाब के खिलाफ एक शानदार जीत दिलाई।

IANS IANS
Published on: May 04, 2019 11:24 IST
दिनेश कार्तिक,...- India TV
Image Source : IPLT20.COM दिनेश कार्तिक, आईपीएल 2019

मोहाली| कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के कप्तान दिनेश कार्तिक का मानना है कि युवा बल्लेबाज शुभमन गिल ने अपने सामने आए मौके को दोनों हाथों से लपकते हुए अपनी टीम को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ एक शानदार जीत दिलाई। कोलकाता की टीम ने गिल के नाबाद 65 रनों की बदौलत जीत हासिल करते हुए इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा सीजन के प्लेआफ में जाने की उम्मीदों को कायम रखा है।

गिल ने पारी की शुरुआत करते हुए 49 गेंदों पर 65 रन बनाए। उनकी पारी में दो छक्के और चार चौके शामिल रहे। मैच के बाद कार्तिक ने गिल की तारीफ में कहा, "यह अच्छा हुआ कि हमने गिल को सुनील नरेन के स्थान पर पारी शुरू करने का मौका दिया। इस युवा खिलाड़ी ने इसकी अहमियत समझी और अपने सामने आए मौके को दोनों हाथों से लपका।"

कार्तिक ने आगे कहा कि वह फील्डिंग के दौरान अपने गेंदबाजों और फील्डरों के प्रदर्शन से खुश नहीं थे और इसी कारण उन्हें गुस्सा आया था। पंजाब की बल्लेबाजी के दौरान गेंदबाजों और फील्डरों पर चिल्ला रहे दिनेश ने कहा, "मेरे गेंदबाज और फील्डर जैसे खेल रहे थे, मैं उससे खुश नहीं था। इसीलिए मैंने सोचा कि इन्हें यह बताया जाए कि मैं कैसा महसूस कर रहा हूं। यह कभी-कभी होता है। लोगों ने मुझे गुस्सा करते हुए नहीं देखा है।" 

इस जीत के साथ एक तरफ जहां कोलकाता ने आगे जाने की उम्मीदें बरकरार रखी हैं वहीं किंग्स इलेवन पंजाब का सफर समाप्त हो गया है। 13 मैचों से 10 अंक जुटाने वाली रविचंद्रन अश्विन की यह टीम अंतिम मैच में रविवार को टेबल टापर चेन्नई सुपर किंग्स से भिड़ेगी जबकि 13 मैचों से 12 अंक लेकर कोलकाता की टीम रविवार को ही मुम्बई इंडियंस का सामना करेगी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड