1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IPL 2019, KKR vs KXIP: जानें क्यों आंद्रे रसेल ने अपनी आतिशी पारी के लिए किया पंजाब के खिलाड़ी का धन्यवाद

IPL 2019, KKR vs KXIP: जानें क्यों आंद्रे रसेल ने अपनी आतिशी पारी के लिए किया पंजाब के खिलाड़ी का धन्यवाद

रसेल ने कहा, 30 गज के घेरे के बाहर खड़े खिलाड़ी का धन्यवाद। वह एक नया खिलाड़ी है, मैं उसका नाम भूल गया लेकिन बहुत बढ़िया। धन्यवाद।

IANS IANS
Published on: March 28, 2019 13:07 IST
IPL 2019 | I need a bigger garage to keep all these awards: Andre Russell quips after yet another Ma- India TV
Image Source : AP IPL 2019 | I need a bigger garage to keep all these awards: Andre Russell quips after yet another Man of the Match performance for KKR  

कोलकाता। किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ बुधवार को यहां कोलकाता नाइट राइडर्स की जीत में अहम योगदान देने वाले हरफनमौला खिलाड़ी आंद्रे रसेल ने कहा कि बल्लेबाजी के दौरान अगर गेंद स्लॉट में होती है तो वह बड़ा शॉट मारने का प्रयास करते है। रसेल ने 17 गेंदों में 48 रन बनाकर ईडन गार्डन्स मैदान पर हुए मुकाबले में मेजबान टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई। 

मैच के बाद रसेल ने कहा,"आपको पता होना चाहिए कि आप क्या करना चाहते हैं। बल्लेबाजी के दौरान अगर गेंद स्लॉट में हुई, तो मैं बड़ा शॉट खेलता हूं। मैं कई वर्षो से ऐसा कर रहा हूं और यह काम भी कर रही है और मैं खुश हूं।"

हालांकि, रसेल की पारी शुरू होने से पहले ही खत्म हो जाती। तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने उन्हें बेहतरी यॉर्कर डालकर आउट कर दिया था, लेकिन उस समय पंजाब के केवल तीन खिलाड़ी 30 गज के अंदर थे जिसके कारण अम्पायर ने नो बॉल का निर्णय लिया। 

रसेल ने कहा, "30 गज के घेरे के बाहर खड़े खिलाड़ी का धन्यवाद। वह एक नया खिलाड़ी है, मैं उसका नाम भूल गया लेकिन बहुत बढ़िया। धन्यवाद। जब मैं आउट हुआ..मैं सोच रहा था कि आज मैंने मौका गंवा दिया, लेकिन जब मैंने देखा कि डगआउट में सभी नो बॉल का इशारा कर रहे हैं तो मैंने सोचा कि भगवान यह फ्रंट फुट वाली नो बॉल हो और मुझे फ्री-हिट मिले। लेकिन मुझे एहसास हुआ कि एक खिलाड़ी घेरे के बाहर है और मैंन उस मौके का लाभ उठाया। आपको हर रोज ऐसे मौके नहीं मिलते और इन मौकों का फायदा उठाना होता है।"

रसेल ने हैदराबाद के खिलाफ पिछले मैच में भी दमदार पारी खेलकर अपनी टीम को जीत दिलाई थी। कोलकाता का अगला मुकाबला दिल्ली से होगा। 

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv