1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IPL 2019: अगले साल मजबूती के साथ वापसी को लेकर उत्साहित है चेन्नई का ये धाकड़ बल्लेबाज

IPL 2019: अगले साल मजबूती के साथ वापसी को लेकर उत्साहित है चेन्नई का ये धाकड़ बल्लेबाज

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स के सलामी बल्लेबाज शेन वाटसन को उम्मीद है कि उनकी टीम अगले सीजन में मजबूती से वापसी करेगी।

IANS IANS
Updated on: May 16, 2019 16:27 IST
शेन वॉटसन- India TV
Image Source : IPLT20.COM शेन वॉटसन

नई दिल्ली| इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स के सलामी बल्लेबाज शेन वाटसन को उम्मीद है कि उनकी टीम अगले सीजन में मजबूती से वापसी करेगी। चेन्नई को आईपीएल-12 के फाइनल में रविवार को मुंबई इंडियंस के हाथों के एक रन से करीबी हार का सामना करना पड़ा।

वाटसन ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने कहा, "अभी-अभी घर पहुंचा हूं। पिछले काफी दिनों से मुझे अपना प्यार,समर्थन और शुभकामनाएं देने के लिए आपको धन्यवाद देना चाहता हूं। हम फाइनल में खिताब के काफी करीब थे, लेकिन यह एक शानदार फाइनल था।" 

वाटसन ने इस मैच में 59 गेंदों पर 80 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली, लेकिन वह टीम को जीत दिलाने में नाकाम रहे। आस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने आगे कहा, " अगले साल मजबूती से वापसी को लेकर मैं उत्साहित हूं। अपना समर्थन करने के लिए आप सभी का एक बार फिर से शुक्रिया।" 

गौरतलब है कि आईपीएल के 12वें सीजन में शेन वॉटसन चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले दूसरे बल्लेबाज रहे। िस सीजन वॉटसन ने 17 मैचों में 23 की औसत और 127 के स्ट्राइक रेट से कुल 398 रन बनाए। इस दौरान उनके बल्ले से 3 अर्धशतक भी निकले। 

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

bigg-boss-13
plastic-ban