1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IPL 2019, DC VS SRH : जीत के हीरो बेयरस्टो ने कहा ‘टॉस’ बना असली वजह

IPL 2019, DC VS SRH : जीत के हीरो बेयरस्टो ने कहा ‘टॉस’ बना असली वजह

बेयरस्टो ने मैच के बाद कहा, "हैदराबाद के मुकाबले यहां दिल्ली में पिच से थोड़ी कम बाउंस मिल रही थी। यहां टॉस जीतना हमारे लिए काफी अहम रहा।"

IANS IANS
Updated on: April 05, 2019 15:08 IST
जॉनी बेयरस्टो- India TV
Image Source : IPLT20.COM जॉनी बेयरस्टो,सनराइजर्स हैदराबाद

नई दिल्ली| दिल्ली कैपिटल्स को उसी के घर में मात देने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो ने कहा है कि इस पिच पर टॉस जीतना टीम के लिए काफी अहम रहा।

सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने बेहतरीन हरफनमौला खेल के दम पर गुरुवार को फिरोज शाह कोटला स्टेडियम में खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण के मैच में दिल्ली कैपिटल्स को पांच विकेट से हरा दिया।

बेयरस्टो ने मैच के बाद कहा, "हैदराबाद के मुकाबले यहां दिल्ली में पिच से थोड़ी कम बाउंस मिल रही थी। यहां टॉस जीतना हमारे लिए काफी अहम रहा।" बेयरस्टो ने मैच में 28 गेंद पर 48 रन की अहम पारी खेली, जिसके लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच अवार्ड दिया गया।

बेयरस्टो ने कहा, "जब हमारे गेंदबाज मैदान में गेंद डाल रहे थे तब वो बता रहे थे कि बाउंड्री छोटी हैं और पिच के किस हिस्से पर गेंद टर्न ले रही है, लेकिन गेंदबाजी के दौरान दोनों टीमों के गेंदबाज एक दूसरे से काफी अलग थे। हमारे लड़के थोड़े छोटे हैं। वहीं, दिल्ली के गेंदबाज काफी ऊंचे हैं। ऐसे में आप केवल परिस्थिति के मुताबिक ही अपनी प्रतिक्रिया दे सकते हो।"

इंग्लैड के इस बल्लेबाज ने कहा, "जिस तरह से हमें टूनार्मेंट में शुरुआत मिली है उससे मैं काफी खुश हूं। हम लगातार तीन मैच जीतने में कामयाब रहे हैं। आगे भी हमें इसी तरह का क्रिकेट खेलने की जरूरत है। हमारे पास काफी अच्छी टीम है।"

 
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड