1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IPL 2019, DC vs CSK: अब कोटला के मैदान पर धोनी को अपना 'गेम' दिखाएंगे ऋषभ पंत

IPL 2019, DC vs CSK: अब कोटला के मैदान पर धोनी को अपना 'गेम' दिखाएंगे ऋषभ पंत

चेन्नई सुपरकिंग्स और दिल्ली कैपिटल्स मंगलवार को इंडियन प्रीमियर लीग में जब यहां आमने सामने होंगे तो दोनों टीमें जीत की लय बरकार रखने की कोशिश करेंगी।

Bhasha Bhasha
Updated on: March 25, 2019 16:42 IST
IPL 2019, DC vs CSK:The eyes of both the teams will be on the win chennai super kings delhi capitals- India TV
IPL 2019, DC vs CSK:The eyes of both the teams will be on the win chennai super kings delhi capitals

नई दिल्ली। चेन्नई सुपरकिंग्स और दिल्ली कैपिटल्स मंगलवार को इंडियन प्रीमियर लीग में जब यहां आमने सामने होंगे तो दोनों टीमें जीत की लय बरकार रखने की कोशिश करेंगी। चेन्नई सुपरकिंग्स के चतुर कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के सामने दिल्ली के युवा आक्रामक बल्लेबाज ऋषभ पंत को रोकने की चुनौती होगी जिन्होंने मुंबई इंडियन्स के खिलाफ टीम की 37 रन की जीत के दौरान 27 गेंद में नाबाद 78 रन की शानदार पारी खेली। 

फिरोजशाह कोटला पर सुपरकिंग्स की टीम अपने अनुभवी खिलाड़ियों के कारण जीत की दावेदार है लेकिन मेजबान टीम युवा खिलाड़ियों की मौजूदगी में जोश से भरी है। धोनी की टीम के खिलाफ अपने घरेलू मैदान पर दिल्ली का रिकार्ड काफी अच्छा नहीं है। कोटला की पिच भी धोनी की टीम को जीत का दावेदार बनाती है। हरभजन सिंह, रविंद्र जडेजा और इमरान ताहिर की सुपरकिंग्स की स्पिन तिकड़ी रायल चैलेंजर बेंगलूर के खिलाफ कम स्कोर वाले मैच में अपनी उपयोगिता साबित कर चुकी है। 

पंत को स्पिनरों के खिलाफ परेशानी का सामना करना पड़ता है और इस युवा के साथ काफी क्रिकेट खेल चुके धोनी उनकी इस कमजोरी से वाकिफ होंगे और इसका फायदा उठाने की कोशिश करेंगे। 

कोटला की पिच के मैच आगे बढ़ने के साथी धीमा होने की संभावना है और ऐसे में धोनी तेज गेंदबाजों के साथ गेंदबाजी की शुरुआत करके हरभजन और ताहिर को बाद के ओवरों के लिए बचा सकते हैं जब संभवत: पंत के क्रीज पर उतरने की उम्मीद है।

आरसीबी के खिलाफ मैन ऑफ द मैच बने हरभजन इस बायें हाथ के बल्लेबाज को गेंदबाजी करने की चुनौती के लिए तैयार होंगे जिन्हें शाट खेलना पसंद है। 

पहले मैच में विराट कोहली और एबी डिविलियर्स जैसे खिलाड़ियों को पवेलियन भेजने के बाद हरभजन पंत को भी जल्द से जल्द डग आउट की राह दिखाने का प्रयास करेंगे। 

सीएसके को उम्मीद होगी कि उनके बल्लेबाज कोटला में अधिक स्वच्छंद होकर बल्लेबाजी कर पाएंगे जबकि दिल्ली की टीम चाहेगी कि ट्रेंट बोल्ट और इशांत शर्मा जैसे उसके अनुभवी गेंदबाज किफायती गेंदबाजी करें। 
समय: मैच रात आठ बजे शुरू होगा। 

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

bigg-boss-13
plastic-ban