1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. वॉर्नर और बेयरस्टो के स्वदेश लौटने के बाद हैदराबाद को उनकी कमी खलेगी : केन विलियम्सन

वॉर्नर और बेयरस्टो के स्वदेश लौटने के बाद हैदराबाद को उनकी कमी खलेगी : केन विलियम्सन

सनराइजर्स हैदराबाद के लिए डेविड वॉर्नर और जॉनी बेयरस्टो की सलामी जोड़ी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण में कमाल की बल्लेबाजी कर रहे हैं।

IANS IANS
Published on: April 22, 2019 17:29 IST
वॉर्नर और बेयरस्टो के स्वदेश लौटने के बाद हैदराबाद को उनकी कमी खलेगी : केन विलियम्सन- India TV
Image Source : BCCI वॉर्नर और बेयरस्टो के स्वदेश लौटने के बाद हैदराबाद को उनकी कमी खलेगी : केन विलियम्सन  

हैदराबाद। सनराइजर्स हैदराबाद के लिए डेविड वॉर्नर और जॉनी बेयरस्टो की सलामी जोड़ी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण में कमाल की बल्लेबाजी कर रहे हैं। दोनों बल्लेबाजों के शानदार प्रदर्शन का अंदाजा इसी आंकड़े से लगाया जा सकता है कि इस जोड़ी ने लीग के इस सीजन के अबतक के नौ मैचों में 733 रन बनाए हैं। हालांकि टीम को अब उनकी कमी खलेगी। बेयरस्टो मंगलवार को चेन्नई सुपर किंग्स के साथ होने वाले मैच के बाद इंग्लैंड की विश्व कप टीम में शामिल होने के लिए स्वदेश लौट जाएंगे और उसके बाद टीम को उनकी सेवाएं नहीं मिलेगी। 

वहीं, दूसरी तरफ वॉर्नर भी आईपीएल के आखिरी चरण में आकर हैदराबाद का साथ छोड़ देंगे और ऑस्ट्रेलिया की विश्व कप टीम के साथ जुड़ जाएंगे। वॉर्नर लीग के इस सीजन में नौ मैचों में 517 रनों के साथ शीर्ष पर चल रहे हैं। बेयरस्टो भी उनसे ज्यादा पीछे नहीं है और वह भी इतने ही मैचों में 445 रनों के साथ दूसरे नंबर पर काबिज हैं। 

दोनो बल्लेबाजों ने कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ हुए मैच में 131 रन की साझेदारी कर टीम को नौ विकेट से शानदार जीत दिलाया था। 

मैच के कप्तान केन विलियम्सन ने कहा था, "उनके (वार्नर और बेयरस्टो) जाने से टीम को बहुत बड़ा नुकसान होगा। वे विश्वस्तरीय खिलाड़ी हैं और बाद में उनकी कमी खलेगी।"

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv