1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IPL 2019, CSK vs SRH: मैच से पहले सनराइजर्स हैदराबाद को लगा बड़ा झटका, निजी कारणों की वजह से स्वदेश लौटा यह खिलाड़ी

IPL 2019, CSK vs SRH: मैच से पहले सनराइजर्स हैदराबाद को लगा बड़ा झटका, निजी कारणों की वजह से स्वदेश लौटा यह खिलाड़ी

टीम के कप्तान केन विलियमसन निजी कारणों की वजह से अचानक स्वेदेश लौट गए हैं जिस वजह से आज के मैच में हैदराबाद की कप्तानी भुवनेश्वर कुमार करेंगे।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: April 23, 2019 17:12 IST
IPL 2019, CSK vs SRH: Kane Williamson Not Available for Sunrisers Hyderabad against Chennai super ki- India TV
Image Source : IPL.COM IPL 2019, CSK vs SRH: Kane Williamson Not Available for Sunrisers Hyderabad against Chennai super kings match due to some personal reasons

चेन्नई के एम.ए चिदंबरम स्टेडियम में आज चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल का 41वां मुकाबला खेला जाना है, लेकिन इससे पहले सनराइजर्स हैदराबाद को बड़ा झटका लगा है। टीम के कप्तान केन विलियमसन निजी कारणों की वजह से अचानक स्वेदेश लौट गए हैं जिस वजह से आज के मैच में हैदराबाद की कप्तानी भुवनेश्वर कुमार करेंगे।

बताया जा रहा है कि वह 27 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ होने वाले मुकाबले से पहले टीम के साथ जुड़ सकते हैं। विलियमसन के लिए यह सीजन वैसी ही अच्छा नहीं रहा है। पहले चोट के चलते वो अपनी टीम के लिए शुरुआती मैच नहीं खेल सके, लेकिन जब अब वह ठीक हुए तो उन्हें वापस अपने घर जाना पड़ा। बता दें, सनराइजर्स हैदराबाद की टीम इस समय प्वॉइंट्स टेबल में 9 में से 4 मैच जीतकर चौथे स्थान पर है।

बता दें, हैदराबाद ने अपने पिछले मैच में कोलकाता को 9 विकेट से करारी शिकस्त दी थी। उस मैच में हैदराबाद के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर और जॉनी बेयरस्टो ने शानदार अर्धशतक जड़ा था।

वहीं चेन्नई की टीम अपने पिछले मैच में रॉयल्स चैलेंजर्स बैंगलोर के हाथों रोमांचक मुकाबले में हार का सामना करके आई है। उस मैच में सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने लाजवाब बल्लेबाजी करते हुए 48 गेंदों पर 84 रनों की धमाकेदार पारी खेली थी, लेकिन उसका उप्री क्रम एक बार फिर फेल हुआ था। मैच के बाद धोनी ने भी कहा था उनके उप्री क्रम के बल्लेबाजों को परफॉर्म करना होगा।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv