1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IPL 2019, CSK vs DC: एक नहीं दो बार चेन्नई के मैदान पर गरजी धोनी की बिजली, मॉरिस-अय्यर को पलक झपकते किया स्टंप आउट

IPL 2019, CSK vs DC: एक नहीं दो बार चेन्नई के मैदान पर गरजी धोनी की बिजली, मॉरिस-अय्यर को पलक झपकते किया स्टंप आउट

धोनी ने पारी के 12वें ओवर में इमरान ताहिर की चौथी गेंद पर पहले क्रिस मॉरिस को स्टंप किया उसके बाद लंबे समय से क्रीज पर टिके श्रेयस अय्यर को आउट किया।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: May 01, 2019 23:14 IST
IPL 2019, CSK vs DC: MS Dhoni and stumpings, a match made in heaven- India TV
Image Source : IPLT20.COM IPL 2019, CSK vs DC: MS Dhoni and stumpings, a match made in heaven

चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच इस समय चेन्नई के एमए चिदंबरंम स्टेडियम में आईपीएल का 50वां मुकाबला खेला जा रहा है। पहली पारी में चेन्नई सुपर किंग्स ने बल्लेबाजी करते हुए 4 विकेट के नुकसान पर 179 रन बनाए। इस दौरान सुरेश रैना ने 57 और धोनी ने नाबाद 44 रनों की पारी खेली।

180 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली की टीम को धोनी की आंधी ने टिकने नहीं दिया। मैच के दौरान धोनी ने दो ऐसी लाजवाब स्टंपिंग की जिसे देखकर हर कोई हैरान था। यह स्टंपिंग धोनी ने एक ही ओवर में की। धोनी ने पारी के 12वें ओवर में इमरान ताहिर की चौथी गेंद पर पहले क्रिस मॉरिस को स्टंप किया उसके बाद लंबे समय से क्रीज पर टिके श्रेयस अय्यर को आउट किया। 

मॉरिस की स्टंपिंग पर तो धोनी थोडा विश्वास था, लेकिन जब उन्होंने अय्यर को आउट किया तो उनकी अपील में विश्वास कम था, लेकिन जब धोनी अपील करते हैं तो लेग अंपायर थर्ड अंपायर की ओर जरूर रुख करते हैं। जब थर्ड अंपायर ने स्लो मॉशन में देखा तो उन्होंने पाया कि जब धोनी के गलब्स और स्टंप के बीच संपर्क हुआ तो अय्यर का थोड़ा सा पैर हवा में था। इस तरह अय्यर की 44 रनों की पारी समाप्त हुई।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv