1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. 'मांकड़िंग विवाद' के बाद रुल बुक की बात करने वाले आर अश्विन केकेआर के खिलाफ भूले रूल, फैन्स ने किया ट्रोल!

'मांकड़िंग विवाद' के बाद रुल बुक की बात करने वाले आर अश्विन केकेआर के खिलाफ भूले रूल, फैन्स ने किया ट्रोल!

दरअसल, जब पहली पारी के अंतिम ओवरों में केकेआर के हरफनमौला खिलाड़ी आंद्रे रसेल बल्लेबाजी कर रहे थे तो शमी ने 17वें ओवर की आखिरी गेंद पर रसेल को बोल्ड किया था जिसके बाद अंपायर ने उस गेंद को नॉ बॉल करार दिया। यह नॉ बॉल पैर की नहीं बल्कि 30 यार्ड के घेरे में चार खिलाड़ी ना करने की थी।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: March 28, 2019 13:48 IST
IPL 2019: 'Clueless' R Ashwin trolled as Andre Russell makes a mockery of KXIP's fielding blunder- India TV
Image Source : IPLT20.COM IPL 2019: 'Clueless' R Ashwin trolled as Andre Russell makes a mockery of KXIP's fielding blunder

किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान आर अश्विन राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ पहले ही मैच में मांकडिंग विवाद के बाद चर्चा में आ गए थे। अश्विन ने नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़े बटलर को रन आउट किया जिसके बाद विवाद खड़ा हो गया, तब अश्विन ने कहा था कि उन्होंने कुछ गल नहीं किया है रूल के मुताबिक वो एक दम सही है। लेकिन अगले ही मैच में अश्विन केकेआर के खिलाफ खुद रूल भूल गए जिसके बाद फैन्स ने सोशल मीडिया पर जमकर उन्हें ट्रोल किया।

दरअसल, जब पहली पारी के अंतिम ओवरों में केकेआर के हरफनमौला खिलाड़ी आंद्रे रसेल बल्लेबाजी कर रहे थे तो शमी ने 17वें ओवर की आखिरी गेंद पर रसेल को बोल्ड किया था जिसके बाद अंपायर ने उस गेंद को नॉ बॉल करार दिया। यह नॉ बॉल पैर की नहीं बल्कि 30 यार्ड के घेरे में चार खिलाड़ी ना करने की थी। रूल के अनुसार घेरे के अंदर चार खिलाड़ी होना जरूरी है, लेकिन उस दौरान ऐसा नहीं था।

अश्विन की इस खराब कप्तानी की वजह से फैन्स ने उन्हें जमकर ट्रोल किया। आइए देखते हैं ट्विट्स-

अश्विन की इस गलती का खामियाजा उनकी टीम के गेंदबाजों को भुगतना पड़ा। रसेल ने अपने इस जीवनदान का फायदा जमकर उठाया और उन्होंने 17 गेंदों पर 48 रनों की धमाकेदार पारी खेली। रसेल की इस धमाकेदार पारी की वजह से केकेआर ने यह मैच 28 रनों से अपने नाम किया और लगातार दूसरी बार रसेल मैन ऑफ द मैच के अवॉर्ड से भी नवाजे गए।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv