1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IPL 2019: मुंबई इंडियंस से खिताबी मुकाबला हारने के बाद बोले धोनी, 'हम सिर्फ एक दूसरे को ट्रॉफी पास कर रहे हैं'

IPL 2019: मुंबई इंडियंस से खिताबी मुकाबला हारने के बाद बोले धोनी, 'हम सिर्फ एक दूसरे को ट्रॉफी पास कर रहे हैं'

धोनी ने कहा कि यह देखना काफी रोचक रहा कि फाइनल में दोनों टीमों ने किस तरह से कई गलतियां कीं और एक दूसरे को ट्रॉफी पास करती रहीं।

IANS IANS
Published on: May 13, 2019 11:03 IST
महेंद्र सिंह धोनी- India TV
Image Source : IPLT20.COM महेंद्र सिंह धोनी, कप्तान चेन्नई सुपर किंग्स 

आईपीएल के 12वें सीजन के फाइनल में मुम्बई इंडियंस के हाथों मिली एक रन के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि दोनों टीमों ने कई गलतियां कीं और एक समय दोनों एक दूसरे को ट्रॉफी की 'पासिंग' कर रही थीं।

चेन्नई की टीम 150 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए एक रन पीछे रह गई। इस तरह मुम्बई ने चौथी बार यह खिताब अपने नाम किया जबकि चेन्नई का चौथी बार खिताब जीतने का सपना पूरा नहीं हो सका। इस सीजन में चेन्नई और मुम्बई के बीच यह चौथा मुकाबला था, जिसमें हर बार मुम्बई की जीत हुई।

राजीव गांधी स्टेडियम में हुए इस मैच के बाद धोनी ने कहा, "एक टीम के तौर पर हमारे लिए यह काफी अच्छा सीजन रहा। हमें यह सोचना होगा कि हम फाइनल में किस तरह पहुंचे और फाइनल में किस तरह खेले। हमारे लिए मध्यक्रम एक बार भी नहीं चमका लेकिन फिर भी हम फाइनल में पहुंचने में सफल रहे।"

धोनी ने कहा कि यह देखना काफी रोचक रहा कि फाइनल में दोनों टीमों ने किस तरह से कई गलतियां कीं और एक दूसरे को ट्रॉफी पास करती रहीं।

धोनी ने कहा, "हम एक दूसरे को ट्रॉफी पास कर रहे थे। हमने कई गलतियां कीं। मुम्बई की टीम ने भी ऐसा ही किया। अब गलतियों की दौड़ में जीत उसी की हुई, जिसने एक गलती कम की।"

धोनी ने कहा कि फाइनल मुकाबला शानदार रहा। बकौल चेन्नई कप्तान, "यह काफी अच्छा फाइनल रहा। काफी करीबी था। अंतिम गेंद पर फैसला हुआ। इससे बेहतर और क्या हो सकता था। इसके बावजूद हमें यह देखना होगा कि हमें सुधार की कहां जरूरत है।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड