1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. 'ब्रदर्स फॉर लाइफ' हार्दिक पंड्या ने कुछ इस अंदाज में दी केएल राहुल को जन्मदिन की बधाई

'ब्रदर्स फॉर लाइफ' हार्दिक पंड्या ने कुछ इस अंदाज में दी केएल राहुल को जन्मदिन की बधाई

टीवी शो को लेकर हुए विवाद को पीछे छोड़ते हुए हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या और बल्लेबाज लोकेश राहुल इस साल बेहतरीन प्रदर्शन करने के लिए तैयार है।

IANS IANS
Published on: April 18, 2019 15:54 IST
IPL 2019 Brothers for Life Hardik Pandya Wish KL Rahul on his 27th Birthday - 'ब्रदर्स फॉर लाइफ' हार- India TV
Image Source : GETTY IMAGES IPL 2019 Brothers for Life Hardik Pandya Wish KL Rahul on his 27th Birthday - 'ब्रदर्स फॉर लाइफ' हार्दिक पंड्या ने कुछ इस अंदाज में दी केएल राहुल को जन्मदिन की बधाई
नई दिल्ली। टीवी शो को लेकर हुए विवाद को पीछे छोड़ते हुए हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या और बल्लेबाज लोकेश राहुल इस साल बेहतरीन प्रदर्शन करने के लिए तैयार है। दोनों खिलाड़ी 30 मई से इंग्लैंड एंड वेल्स में शुरू होने वाले विश्व कप में भी भाग लेंगे। 
 
भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने टीवी शो के दौरान महिलाओं से जुड़े विवादास्पद बयान देने के कारण दोनों खिलाड़ियों पर कुछ समय के लिए बैन लगाया था, लेकिन बाद में उन्हें विश्व कप के लिए चुनी गई 15 सदस्यीय टीम में भी शामिल किया गया। 
 
राहुल का आज 27वें जन्मदिन है और इस मौके पर पांड्या ने उन्हें इंस्टाग्राम के जरिए पोस्ट डालकर बधाई दी। हार्दिक ने इंस्टाग्राम पर राहुल के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, "ब्रदर्स फॉर लाइफ! चाहे कुछ भी हो जाए। लव यू ब्रो हैप्पी बर्थडे, चलो हम इसे अपना साल बनाएं।"
 
View this post on Instagram

Brothers for life !!!!! No matter what !!! Love u bro @rahulkl happy birthday. Let’s make it our year

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

 
फोटो में ऋषभ पंत, अक्षर पटेल और क्रूणाल पांड्या भी नजर आ रहे हैं। 
आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv