1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IPL 2019: 19 गेंदों पर 49 रनों की धमाकेदार पारी खेलकर मैदान पर रोना चाहते थे आंद्रे रसेल, शाहरुख खान ने किया खुलासा

IPL 2019: 19 गेंदों पर 49 रनों की धमाकेदार पारी खेलकर मैदान पर रोना चाहते थे आंद्रे रसेल, शाहरुख खान ने किया खुलासा

आईपीएल एक ऐसा मंज है जहां हर टीम को उनके फैन्स तहे दिल से सपोर्ट करते हैं। फैन्स से मिलने वाले इसी प्यार को देखकर कई बार खिलाड़ियों को भी मन भर आता है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: March 25, 2019 15:40 IST
IPL 2019: Andre Russell wanted to cry after KKR's win over SRH, reveals Shah Rukh Khan- India TV
Image Source : AP IMAGES IPL 2019: Andre Russell wanted to cry after KKR's win over SRH, reveals Shah Rukh Khan

आईपीएल एक ऐसा मंज है जहां हर टीम को उनके फैन्स तहे दिल से सपोर्ट करते हैं। फैन्स से मिलने वाले इसी प्यार को देखकर कई बार खिलाड़ियों को भी मन भर आता है। ऐसा ही कुछ कोलकाता नाइट राइडर्स के हरफनमौला खिलाड़ी आंद्रे रसेल के साथ हुआ। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 19 गेंदों पर 49 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेलने के बाद रसेल का मैदान पर ही रोने का मन हुआ। इस बात का खुलासा खुद कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के मालिक शाहरुख खान ने किया।

शाहरुख खान ने अपने ट्वीट में लिखा 'रसेल ने मुझसे कहा था कि वह यह देखकर काफी खुश है जिस तरह फैन्स ने उनका स्वागत किया, वह इसे देखकर रोना चाहते थे। फिर उन्होंने तय किया कि बड़े बच्चे सार्वजनिक जगह पर रोते नहीं है। नितीश राणा, रॉबिन उथप्पा और शुभमन गिल के साथ पुरू टीम कोलकाता वालों के लिए खेलती है। आपके इस प्यार के लिए शुक्रिया।'

उल्लेखनीय है, विस्फोटक बल्लेबाज आंद्रे रसेल (19 गेंदों पर नाबाद 49 रन) की मैच जिताऊ तूफानी पारी के दम पर कोलकाता नाइट राइडर्स ने यहां खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण के दूसरे मैच में रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद को छह विकेट से हरा दिया। हैदराबाद ने यहां ईडन गार्डन्स मैदान में पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में तीन विकेट पर 181 रनों का स्कोर बनाया, जिसे कोलकाता ने 19.4 ओवर में चार विकेट खोकर हासिल कर लिया। 

रसेल ने 19 गेंदों पर 49 रनों की नाबाद पारी में चार चौके और इतने ही छक्के लगाए। शुभमन गिल ने 10 गेंदों पर दो छक्कों की मदद से नाबाद 18 रनों का योगदान दिया। 

दोनों बल्लेबाजों ने मात्र 25 गेंदों पर ही पांचवें विकेट के लिए 65 रनों की अविजित साझेदारी कर कोलकाता को बेहतरीन जीत दिला दी। 

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

bigg-boss-13
plastic-ban