1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IPL 2019, आंद्रे रसल हुए चोटिल, आरसीबी के खिलाफ केकआर की टीम से हो सकते है बाहर!

IPL 2019, आंद्रे रसल हुए चोटिल, आरसीबी के खिलाफ केकआर की टीम से हो सकते है बाहर!

बाउंसर गेंद को खेलने के चक्कर में रसल की गर्दन में आई चोट।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: April 18, 2019 18:38 IST
आंद्रे रसल- India TV
Image Source : IPLT20.COM आंद्रे रसल, खिलाड़ी केकार 

इंडियन प्रीमियर लीग के 12वें सीज़न में कोलकाता नाईट राइडर्स के लिए अचानक कुछ अच्छा घटित होता नजर नहीं आ रहा है। पहले लगातार टीम तीन मैच हार कर नंबर दो के स्थान पर आ गई उसके बाद अब एक बुरी खबर सामने आई है। जिससे दिनेश कार्तिक की कप्तानी वाली केकेआर टीम के खेमें में खलबली मच हुई है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार केकआर टीम के मसल पॉवर खिलाड़ी आंद्रे रसल चोटिल हो गये है। आरसीबी के खिलाफ मैच से पहले रसल नेट्स में बल्लेबाजी अभ्यास के दौरान जमकर शॉट्स लगा रहे थे। मगर एक बाउंसर गेंद को खेलने के चक्कर में रसल की गर्दन में चोट लग गई। उन्हें नेट्स में अभ्यास कराने वाले घरेलू क्रिकेट खिलाड़ी मीनाद मांजरेकर ने बाउंसर डाली थी। जिस पर रसल चूक गये और गेंद सीधा गर्दन पर जा लगी। जिसके बाद वो 10 मिनट तक नेट्स में लेटे रहे और बाद में मैदान छोड़कर बस में बैठकर वापस चले गए।

हालाँकि केकेआर टीम मैनजेमेंट की तरफ से इस चोट पर कोई भी आधिकारिक फैसला नहीं आया है कि रसल के अब क्या हाल है, वो आरसीबी के खिलाफ होने वाले मैच में खेलते दिखाई देंगे या नहीं। लेकिन जिस तरह से रसल को चोट लगी है, उसे देखकर कयास लगाये जा सकते है कि रसल का कल आरसीबी के खिलाफ मैच में खेलना संदिग्ध है। जो की बीच टूर्नामेंट में केकेआर के लिए घातक साबित हो सकता है।

बता दें कि पिछले मैच में आरसीबी के खिलाफ रसल ने 13 गेंद में नाबाद 48 रन बनाये थे और केकेआर ने 206 रन के लक्ष्य का पीछा करके जीत दर्ज की थी। आईपीएल के सीज़न 12 में अब तक रसल के नाम 8 मैच में 312 रन हैं। जिसमें 3 से 4 मैच जीताऊ पारी शामिल हैं। ऐसे में रसल का चोटिल होना केकेआर के प्लेऑफ की दौड़ में बड़ा रोड़ा बन सकता है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv