india-vs-west-indies-2018
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IPL 2018: वार्नर की जगह धवन नहीं इस विदेशी खिलाड़ी को मिल सकती है हैदराबाद सनराइज़र्स की कमान

IPL 2018: वार्नर की जगह धवन नहीं इस विदेशी खिलाड़ी को मिल सकती है हैदराबाद सनराइज़र्स की कमान

वॉर्नर की कप्तानी छिनने के बाद नये कप्तान को लेकर अटकलों का बाज़ार गर्म हो गया था और इसमें सबसे आगे शिखर धवन का नाम चल रहा था

Written by: India TV Sports Desk [Published on:29 Mar 2018, 11:42 AM IST]
warner, dhawan- India TV
warner, dhawan

साउथ अफ्रीका में बॉल टैम्परिंग के मामले में ऑस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीव स्मिथ और उप-कप्तान डेविड वॉर्नर पर 12 महीने का बैन लगा है. इन दोनों की आईपीएल 2018 से भी छुट्टी हो गई है. वॉर्नर सनराइज़र्स हैदराबाद के कप्तान थे लेकिन बॉल टैम्परिंग मामले में दोषी साबित होने के बाद न सिर्फ़ उनसे कप्तानी ले ली गई है बल्कि उनके खेलने पर बैन लग गया है. वॉर्नर की कप्तानी छिनने के बाद नये कप्तान को लेकर अटकलों का बाज़ार गर्म हो गया था और इसमें सबसे आगे शिखर धवन का नाम चल रहा था लेकिन अब कहा जा रहा है कि धवन दौड़ से बाहर हो गए हैं और कमान एक विदेशी खिलाड़ी को सौंपी जा सकती है.

मीडिया की ख़बरों के अनुसार वॉर्नर की जगह हैदराबाद की कमान श्रीलंका के कुशल परेरा को सौंपी जाने की बात चल रही है. इसका खुलासा बीबीसी के संवाददाता आज़म अमीन द्वारा अपने ट्विटर हैंडल पर किया गया है. अमीन ने लिखा, “आईपीएल टीम सनराइजर्स हैदराबाद ने डेविड वॉर्नर की जगह कुशन परेरा को कप्तानी सौंपने के लिए संपर्क किया है. फिलहाल डील फाइनल होनी अभी बाकी है.”

ग़ौरतलब है कि कुशल परेरा का निदास टॉफी 2018 में काफी शानदार प्रदर्शन रहा था और हो सकता है कि इसी वजह से सनराइजर्स हैदराबाद उन्हें टीम की कप्तानी सौंपने पर विचार कर रही हो. कुशल परेरा धाकड़ ओपनिंग बल्लेबाज़ हैं. कुशल परेरा पूर्व श्रीलंकाई खिलाड़ी सनथ जयसूर्या के बहुत बड़े प्रशंसक हैं और उनकी बल्लेबाज़ी में जयसूर्या की झलक दिखाई देती है. 

आपको बता दें कि वॉर्नर के अलावा स्टीव स्मिथ को भी आईपीएल टीम राजस्थान रॉयल्स की कप्तानी से हाथ धोना पड़ा है. उनकी जगह टीम का कप्तान भारतीय खिलाड़ी अजिंक्य रहाणे को बनाया गया है.

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: IPL 2018: वार्नर की जगह धवन नहीं इस विदेशी खिलाड़ी को मिल सकती है हैदराबाद सनराइज़र्स की कमान
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड