india-tour-of-australia-2018-19
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IPL 2018: सनराइज़र्स हैदराबाद इन खिलाड़ियों के साथ उतरेगी ख़िताब जीतने के लिए

IPL 2018: सनराइज़र्स हैदराबाद इन खिलाड़ियों के साथ उतरेगी ख़िताब जीतने के लिए

बैंगलोर में आज IPL-2018 के लिए नीलामी की प्रक्रिया पूरी हो गई और सभी टीमों ने अपने हिसाब से खिलाड़ी ख़रीद लिए हैं. सनराइज़र्स हैदराबाद नीलामी में 23 खिलाड़ी ख़रीदे.

Written by: India TV Sports Desk [Updated:28 Jan 2018, 5:36 PM IST]
Sunrisers Hyderabad- India TV
Sunrisers Hyderabad

नयी दिल्ली: बैंगलोर में आज IPL-2018 के लिए नीलामी की प्रक्रिया पूरी हो गई और सभी टीमों ने अपने हिसाब से खिलाड़ी ख़रीद लिए हैं. सनराइज़र्स हैदराबाद नीलामी में 23 खिलाड़ी ख़रीदे. उसने डेविड वॉर्नर और भुवनेश्वर कुमार को पहल ही रिटेन कर लिया था. शिखर धवन, दीपक हूडा और राशिद ख़ान को उसने राइट टू मैच के ज़रिये दोबारा ख़रीदा है.

सरसरी नज़र दौड़ाएं तो हैदराबद की टीम में सात बल्लेबाज़ हैं, 7 बॉलर हैं और 9 ऑलराउंडर्स हैं. बता दें कि बुवनेश्वर को हालंकि बतौर बॉलर रिटेन किया गया है लेकिन जिस तरह से वह दिनों, ख़ासकर साउथ अफ़्रीका में बल्लेबाज़ी कर रहे हैं, उनकी भूमिका ऑलराउंडर की ही रहेगी. हैदराबाद के पास डेविड वॉर्नर, सिखर धवन, भुनेशवर कुमार, शाकिब-अल-हसन और स्पिन सेंसेशन राशिद ख़ान हैं जो अपनी दम पर मैच का रुख़ बदलने की ताक़त रखते हैं.  

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: IPL 2018: सनराइज़र्स हैदराबाद इन खिलाड़ियों के साथ उतरेगी ख़िताब जीतने के लिए
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

the-accidental-pm-300x100