1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. अपने रिकॉर्ड शतक के बाद हरमनप्रीत ने दिया बड़ा बयान, बोली हमें अभी भी इस क्षेत्र में सुधार की जरूरत

अपने रिकॉर्ड शतक के बाद हरमनप्रीत ने दिया बड़ा बयान, बोली हमें अभी भी इस क्षेत्र में सुधार की जरूरत

मैच के बाद हरमनप्रीत ने कहा, हमें गेंदबाजी में भी सुधार की जरूरत है।

Edited by: India TV Sports Desk [Published on:10 Nov 2018, 3:45 PM IST]
Harmanpreet kaur- India TV
Image Source : GETTY IMAGES मैच के बाद हरमनप्रीत ने कहा, हमें गेंदबाजी में भी सुधार की जरूरत है।

गुयाना। महिला टी-20 विश्व कप के पहले मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ रिकॉर्ड शतक जड़ने वाली भारतीय क्रिकेट टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने कहा कि टूर्नामेंट में उनकी टीम को अभी लंबा सफर तय करना है। हरमनप्रीत द्वारा 51 गेंदों में बनाए गए 103 रनों की बदौलत भारत ने शक्रवार को न्यूजीलैंड को 34 रनों से शिकस्त देकर प्रतियोगिता की विजयी शुरुआत की। 

मैच के बाद हरमनप्रीत ने कहा, "मैं इस को लेकर उत्साहित हूं लेकिन हमें अभी भी लंबा सफर तय करना है। हमें एक टीम के रूप में बहुत सुधार करने की आवश्यकता है। मुझे पता है कि अगर मैं टिक गई तो मैं अपने शॉट खेल सकती हूं। जेमी ने भी बेहतरीन खेल दिखाया। जब आप आक्रामक बल्लेबाजी कर रहे होते हैं तब आपको ऐसे बल्लेबाज की जरूरत होती है जो छोर बदलता रहे। हालांकि, हमें गेंदबाजी में भी सुधार की जरूरत है।"

हरमनप्रीत ने कहा, "जीतना खेल का एक हिस्सा है और जब से रमेश पोवार सर हमसे जुड़े हैं तबसे टीम में काफी बदलावा आया है।" भारतीय टीम अपने अगले मैच में रविवार को पाकिस्तान का सामना करेगी।

यह पहला मौका नहीं है जब हरमनप्रीत ने वर्ल्डकप में ऐसी आतिशी पारी खेली हो। इससे पहले 2017 में एकदिवसीय वर्ल्डकप के दौरान हरमनप्रीत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सेमीफाइनल में 171 रनों की नाबाद पारी खेली थी। अपनी इसी पारी से उन्होंने अकेले ही टीम को फाइनल में एंट्री दिलाई थी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: Indian womens team captain harmanpreet kaur reaction after beat nz in first match of world cup 2018
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड